ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगरातीन दिन में दो रेलवे कर्मी कोरोना संक्रमित मिलने से हड़कंप

तीन दिन में दो रेलवे कर्मी कोरोना संक्रमित मिलने से हड़कंप

तीन दिन में दो रेलकर्मियों के कोरोना पॉजिटिव मिलने से रेलवे में हड़कंप की स्थिति है। उच्चाधिकारियों ने सभी विभागों में थर्मल स्क्रीनिंग शुरू कर दी है। डीआरएम ऑफिस पर सेनेटाइजिंग टनल भी जल्द ही रखी...

तीन दिन में दो रेलवे कर्मी कोरोना संक्रमित मिलने से हड़कंप
हिन्दुस्तान टीम,आगराWed, 15 Jul 2020 07:34 PM
ऐप पर पढ़ें

तीन दिन में दो रेलकर्मियों के कोरोना पॉजिटिव मिलने से रेलवे में हड़कंप की स्थिति है। उच्चाधिकारियों ने सभी विभागों में थर्मल स्क्रीनिंग शुरू कर दी है। डीआरएम ऑफिस पर सेनेटाइजिंग टनल भी जल्द ही रखी जाएगी।

राजामंडी रेलवे स्टेशन पर कार्यरत एक क्लर्क और आगरा कैंट पर कार्यरत सहायक लोको पायलट कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद विशेष सतर्कता बरती जा रही है। कर्मचारी में भय की स्थिति है। रेलवे ने भी सभी विभागों में थर्मल स्क्रीनिंग के बाद ही प्रवेश अनिवार्य कर दिया है। किसी कर्मचारी में बुखार, खांसी के लक्षण हैं तो उसे ड्यूटी पर न आने को कहा जा रहा है। रेलवे के सूत्रों का कहना है कि जिन विभागों के कर्मचारी पब्लिक के टच में ज्यादा रहते हैं, उन्हें विशेष सतर्कता बरतने को कहा गया है। सेनेटाइजर विभागों में रखवाए गए हैं। सभी को अनिवार्य रूप से मास्क पहनने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। पीआरओ एसके श्रीवास्तव का कहना है कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए सभी इंतजाम किए जा रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें