ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगरास्टाम्प विक्रेताओं ने वित्त मंत्री को भेजा ज्ञापन

स्टाम्प विक्रेताओं ने वित्त मंत्री को भेजा ज्ञापन

तहसील स्थित उपकोषागार में पूर्णकालिक एसटीओ की तैनाती न होने की बजह से कोषागार से स्टाम्प की बिक्री नहीं हो पा रही है। पटियाली तहसील में बैठने वाले स्टाम्प बिक्रेताओं ने पूर्णकालिक एसटीओ की तैनाती के...

स्टाम्प विक्रेताओं ने वित्त मंत्री को भेजा ज्ञापन
हिन्दुस्तान टीम,आगराSat, 28 Dec 2019 10:20 PM
ऐप पर पढ़ें

तहसील स्थित उपकोषागार में पूर्णकालिक एसटीओ की तैनाती न होने की बजह से कोषागार से स्टाम्प की बिक्री नहीं हो पा रही है। पटियाली तहसील में बैठने वाले स्टाम्प बिक्रेताओं ने पूर्णकालिक एसटीओ की तैनाती के लिए ज्ञापन प्रदेश के वित्त मंत्री को भेजा है। जिससे पटियाली कोषागार से ही स्टाम्प बिक्रेताओं को स्टाम्प मिल सकें।

शनिवर को पटियाली के स्टाम्प बिक्रेताओं ने कहा कि पटियाली के उपकोषागार में एसटीओ की तैनाती न होने से उन्हें स्टाम्प नहीं मिल पा रहे हैं। ऐसी स्थिति में उन्हें स्टाम्प खरीदने के लिए कासगंज मुख्यालय जाना पड़ रहा है। स्टाम्प बिक्रेता अपने साथ नकदी ले जाते हैं। यह जोखिम भरा काम है। इसलिए उपकोषागार में एसटीओ की तैनाती की जाए। कोषागार से स्टाम्प न मिलने से बैनामा लेखन का कार्य प्रभावित हो रहा है। जिसकी बजह से सरकार को भी राजस्व की हानि हो रही है। स्टाम्प बिक्रेताओं ने कोषागार के रोकड़िया के माध्यम से मांग पत्र प्रदेश के वित्तमंत्री को भेजा है।

ज्ञापन देने वालों में प्रमुख रूप से गुलजार अली, इकबाल खांन, हरिनंदन सिंह, भूप सिंह, रवींद्र सिंह यादव, धर्मेंद्र कुमार शाक्य, श्रीनिवास, बलराम सिंह यादव, सत्यपाल सिंह, राधेश्याम, रूम सिंह यादव, पिंकी वर्मा, मनोज कुमार, नरेश चंद्र गुप्ता समेत कुल 24 स्टाम्प बिक्रेता हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें