ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगरासपा अध्यक्ष बोले, बागपत, ग्रेटर नोएडा के एनकाउंटर फर्जी

सपा अध्यक्ष बोले, बागपत, ग्रेटर नोएडा के एनकाउंटर फर्जी

बागपत और ग्रेटर नोएडा में पुलिस द्वारा किए गए एनकाउंटर पूरी तरफ फर्जी हैं। पुलिस ने एनकाउंटर के नाम पर हत्याएं की हैं। उनके परिजनों को न्याय मिलना चाहिए। हम दोनों एनकाउंटरों की सीबीआई जांच की मांग...

सपा अध्यक्ष बोले, बागपत, ग्रेटर नोएडा के एनकाउंटर फर्जी
वरिष्ठ संवाददाता ,आगराFri, 06 Oct 2017 11:42 PM
ऐप पर पढ़ें

बागपत और ग्रेटर नोएडा में पुलिस द्वारा किए गए एनकाउंटर पूरी तरफ फर्जी हैं। पुलिस ने एनकाउंटर के नाम पर हत्याएं की हैं। उनके परिजनों को न्याय मिलना चाहिए। हम दोनों एनकाउंटरों की सीबीआई जांच की मांग करते हैं। यह कहना है पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का। 
आगरा में शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत में अखिलेश यादव ने कहा कि योगी सरकार में पुलिस लोगों की एनकाउंटर के नाम पर हत्या कर रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पुलिस एनकाउंटर में अपराधियों के नाम पर निर्दोषों को निशाना बना रही है। सरकार एनकाउंटर पर अपनी पीठ थपथपा रही है। जबकि हकीकत में एनकाउंटर पूरी तरह सही नहीं हैं। अखिलेश ने कहा कि बागपत व ग्रेटर नोएडा में हुए एनकाउंटर में मारे गए लोगों के परिजनों को न्याय मिलना चाहिए। सपा एनकाउंटरों की सीबीआई जांच की मांग करेगी। अखिलेश ने यह भी कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह बिगड़ गई है। हमारी सरकार में प्रदेश ने कानून व्यवस्था ठीक रखने के साथ-साथ विकास भी कराया था। योगी सरकार में कानून व्यवस्था बनाए रखने के नाम पर पुलिस एनकाउंटर का सहारा ले रही है। योगी सरकार कानून व्यवस्था में पूरी तरह फेल हो गई है। 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें