ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराएक्सप्रेस वे पर दो हादसों में छह घायल

एक्सप्रेस वे पर दो हादसों में छह घायल

पहला हादसा सोमवार देर रात्रि बल्देव थाना क्षेत्र के माइल स्टोन 132 के पास हुआ। यहां नोएडा से दिल्ली की ओर जा रहे ट्रक में पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। पीआरवी पर तैनात कुलदीप यादव ने बताया कि...

एक्सप्रेस वे पर दो हादसों में छह घायल
हिन्दुस्तान टीम,आगराTue, 02 Oct 2018 03:54 PM
ऐप पर पढ़ें

एक्सप्रेस वे पर हुए दो सड़क हादसों में चालक और क्लीनर समेत छह लोग घायल हो गए।

पहला हादसा सोमवार देर रात्रि बल्देव थाना क्षेत्र के माइल स्टोन 132 के पास हुआ। यहां नोएडा से दिल्ली की ओर जा रहे ट्रक में पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। पीआरवी पर तैनात कुलदीप यादव ने बताया कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि जब वह मौके पर पहुंचे तो देखा कि ट्रक का चालक केबिन में बुरी तरह फंसा हुआ था। जैसे-तैसे गैस कटर से ट्रक का केबिन काट कर उसे निकाला गया। हादसे में घायल चालक कमलपुर थाना कुरावली मैनपुरी निवासी कमलेश और क्लीनर सेंकी और दूसरे ट्रक के चालक लोनी गाजियाबाद निवासी जावेद खान को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया गया।

दूसरा हादसा मंगलवार की सुबह छह बजे करीब आगरा से नोएडा की ओर माइल स्टोन 131 के समीप हुआ। यहां आगे चल रहे ट्रक में पीछे से आ रही मेटाडोर ने टक्कर मार दी। टक्कर के बाद ट्रक मौके से चला गया, जब कि मेटाडोर में सवार चालक आशू निवासी एरोज खुर्द थाना शिकोहाबाद, लोकेंद्र निवासी खंदौली टोल प्लाजा और बंटू निवासी नया नगला फिरोजाबाद घायल हो गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें