ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराएसीपी कोर्ट में आए छह फर्जी जमानती गिरफ्तार

एसीपी कोर्ट में आए छह फर्जी जमानती गिरफ्तार

आगरा में गंभीर अपराध ही नहीं अब शांतिभंग के चालान में भी फर्जी जमानतियों का खेल शुरू हो गया है। गुरुवार को एसीपी हरीपर्वत की कोर्ट में छह फर्जी...

एसीपी कोर्ट में आए छह फर्जी जमानती गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,आगराFri, 08 Dec 2023 12:35 PM
ऐप पर पढ़ें

आगरा में गंभीर अपराध ही नहीं अब शांतिभंग के चालान में भी फर्जी जमानतियों का खेल शुरू हो गया है। गुरुवार को एसीपी हरीपर्वत की कोर्ट में छह फर्जी जमानती पकड़े गए। जब उनसे आरोपियों से रिश्ता पूछा गया तो उन्हें कोई जानकारी नहीं थी। पूछताछ के बाद आरोपियों के खिलाफ रकाबगंज थाने में धोखाधड़ी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है।

एसीपी हरीपर्वत मयंक तिवारी ने बताया कि कोतवाली और नाई की मंडी थाने से शांतिभंग के आरोपित उनकी कोर्ट में पेश किए गए थे। शांतिभंग के आरोपियों को दो जमानतियों की जमानत पर छोड़ा जाता है। जमानत पहचान वाला लेता है। ताकि जरूरत पड़ने पर बता सके कि आरोपित कहां मिलेगा। कोर्ट में आए छह जमानती फर्जी थे। पूछताछ की गई तो उनकी पोल खुल गई। जमानतियों ने बताया के वे भाड़े के जमानती हैं। प्रतिदिन एसीपी कोर्ट के आस-पास रहते हैं। जिनके पास जमानती नहीं होते वे उनकी जमानत ले लेते हैं। बदले में पांच रुपये तक मिल जाते हैं। आरोपियों ने अपने नाम कोमल सिंह, जितेंद्र, रमेश, जय कुमार, मनोज और अनेल सिंह बताए। सभी के खिलाफ रकाबगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें