ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराचांदी कारोबारी के ड्राइवर ने लुटवाई थी चांदी

चांदी कारोबारी के ड्राइवर ने लुटवाई थी चांदी

आगरा। मथुरा के चांदी कारोबारी प्रदीप अग्रवाल के साथ 43 लाख रुपये की लूट में उनके चालक राकेश चौहान की भूमिका...

चांदी कारोबारी के ड्राइवर ने लुटवाई थी चांदी
हिन्दुस्तान टीम,आगराFri, 22 Oct 2021 10:25 AM
ऐप पर पढ़ें

आगरा। मथुरा के चांदी कारोबारी प्रदीप अग्रवाल के साथ 43 लाख रुपये की लूट में उनके चालक राकेश चौहान की भूमिका थी। पुलिस ने चालक सहित दो और आरोपियों को जेल भेजा है। अधिकारियों को सूचना देने वाले दलाल और कारोबारी के चालक के बीच दोस्ती थी। सर्विलांस से यह सुराग मिले। पुलिस ने चालक और पूर्व में जेल गए अधिकारियों के दलाल के दोस्त को गिरफ्तार किया है।

मथुरा के चांदी कारोबारी प्रदीप अग्रवाल से 43 लाख रुपये की लूट में जीएसटी असिस्टेंट कमिश्नर अजय कुमार, जीएसटी अधिकारी शैलेंद्र कुमार, सिपाही संजीव और प्राइवेट गाड़ी चालक फंसे थे। चारों जेल में है। छानबीन में यह साफ हुआ कि मथुरा निवासी अधिकारियों के दलाल मुकेश ने मुखबिरी की थी। पुलिस ने उसे भी जेल भेजा था।

मुकेश की कॉल डिटेल खंगालने पर कारोबारी का चालक राकेश चौहान भी कठघरे में आ गया। छानबीन हुई तो उसके खिलाफ भी सुराग मिले। राकेश चौहान मथुरा का निवासी है। उसकी अधिकारियों के दलाल मुकेश से दोस्ती थी। उसने ही मुकेश को यह बताया था कि कारोबारी प्रदीप अग्रवाल बिहार मंडी से लौट रहे हैं। उनके पास लाखों का कैश है। चांदी के जेवरात बेचकर आ रहे हैं। मुकेश ने अपने साथी गयाप्रसाद के साथ लखनऊ से कारोबारी का पीछा किया था। जीएसटी टीम को सूचना दी थी। गया प्रसाद फतेहपुरसीकरी का निवासी है। लेाहामंडी पुलिस ने गया प्रसाद और कारोबारी के चालक राकेश चौहान को पकड़ा है। दोनों को मेरठ स्थित भ्रष्टाचार निवारण कोर्ट में पेश किया जाएगा। टीम उन्हें मेरठ लेकर गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें