ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगरामास्क और सेनिटाइजर का रिकार्ड रखेंगे दुकानदार (फोटो)

मास्क और सेनिटाइजर का रिकार्ड रखेंगे दुकानदार (फोटो)

विपदा की इस घड़ी में कालाबाजारी न करें। मास्क और सेनिटाइजर की बिल से ही खरीद और बिक्री की जाए। मुनाफा थोड़ा कम लिया जाए। रविवार को ड्रग विभाग के अफसरों और दवा विक्रेताओं ने साथ बैठकर यह तय किया...

मास्क और सेनिटाइजर का रिकार्ड रखेंगे दुकानदार (फोटो)
हिन्दुस्तान टीम,आगराSun, 15 Mar 2020 07:08 PM
ऐप पर पढ़ें

विपदा की इस घड़ी में कालाबाजारी न करें। मास्क और सेनिटाइजर की बिल से ही खरीद और बिक्री की जाए। मुनाफा थोड़ा कम लिया जाए। रविवार को ड्रग विभाग के अफसरों और दवा विक्रेताओं ने साथ बैठकर यह तय किया है।

आगरा फार्मा एसोसिएशन नबाबिया मार्केट में ड्रग इंस्पेक्टर राजकुमार शर्मा, जुनाब अली और दवा विक्रेता एक साथ बैठे। बीते दिनों मास्क और सेनिटाइजर की कालाबाजारी, दुकानों की सीलबंदी आदि पर चर्चा हुई। अधिकारियों ने कहा कि डीएम के आदेशानुसार मास्क और सेनेटाइजर खरीदते समय बिल अवश्य लें। इसे दुकान में संभालकर रखें।

बिक्री के लिए भी रजिस्टर बनाया जाए। इस पर खरीद- बिक्री का लेखा सुरक्षित रखा जाए। मानवीयता पर भी बात की गई। तय हुआ कि महामारी की इस विपदा में ब्लैक न करते हुए अच्छे नागरिक होने का फर्ज अदा करें। दोनों चीजों की बिक्री मुनाफा कम लेकर की जाए। एसोसिएशन के अध्यक्ष ओमप्रकाश, महामंत्री महेश अग्रवाल, संदीप गुप्ता, पुनीत कालरा, सुंदंरलाल चेतवानी, रमेश चंद, अनूप बंसल, नीरज वर्मा, जगदीश राठी, हरिमोहन, महेश नारायणी, चंद्रकांत गुप्ता ने इस पर सहमति जताई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें