ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराजूता कारोबारियों ने जीएसटी एडिशनल कमिश्नर को दिया ज्ञापन

जूता कारोबारियों ने जीएसटी एडिशनल कमिश्नर को दिया ज्ञापन

जूता उद्योग से जुड़ी तीनों संस्थाओं का एक प्रतिनिधिमंडल आगरा शू फैक्टर फेडरेशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष जय पुरसनानी के नेतृत्व में एडिशनल कमिश्नर ग्रेड वन...

जूता कारोबारियों ने जीएसटी एडिशनल कमिश्नर को दिया ज्ञापन
हिन्दुस्तान टीम,आगराSat, 24 Feb 2024 12:45 AM
ऐप पर पढ़ें

आगरा। जूता उद्योग से जुड़ी तीनों संस्थाओं का एक प्रतिनिधिमंडल आगरा शू फैक्टर फेडरेशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष जय पुरसनानी के नेतृत्व में एडिशनल कमिश्नर ग्रेड वन से मिला। इसमें आगरा में आये दिन हो रहे एसआईबी सर्वे पर सभी ने अपना विरोध प्रकट किया। जिसमें सर्वे पर अविलंब रोक लगाने और जूता उद्योग के निर्यात को प्रोत्साहित करने की मांग रखी।

फुटवियर मैन्यूफेक्चरर एसोसिएशन के अध्यक्ष कुलदीप सिंह कोहली ने कहा कि मौजूदा समय में आगरा का फुटवियर उत्पादन कई समस्याओं से जूझ रहा है। ऐसे में जीएसटी विभाग की कार्रवाई और परेशान कर रही है। जिससे उत्पादन लगभग ठप हो रहा है। आगरा शू सोल एंड शू कंपोनेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष विनोद सीतलानी ने कहा कि जीएसटी की जटिलताओं और एमएसएमई की धारा 43बीएच ने कारोबार की कठिनाइयों को बढ़ा दिया है। जीएसटी के सर्वे से कारोबारी दहशत में हैं। जिससे व्यापारी व्यापार नहीं कर पा रहे हैं।

एडिशनल कमिश्नर ग्रेड वन मारुति सरन चौबे ने कहा कि तीनों एसोसिएशन के ज्ञापन मिल चुके हैं। इसमें अपने अधिकारियों से चर्चा कर शीघ्र आपके हित में निर्णय लिया जाएगा। इस दौरान एडिशनल कमिश्नर ग्रेड टू सर्वजीत सिंह, जोंइट कमिश्नर एसआईबी प्रमोद दुबे, योगेश महाजन, अजय महाजन, प्रमोद महाजन, घनश्याम रोहिड़ा, गोरधन सोनेजा, हरीश हरमीरा, विजय सामा, अंबा प्रसाद गर्ग, रवि चंदानी, हरीश नारंग, रवि मगन मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें