ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराघर में वृद्ध का शव मिलने से सनसनी

घर में वृद्ध का शव मिलने से सनसनी

थाना सिकन्दरपुर वैश्य के गांव नगला दुलाई में मंगलवार की दोपहर एक वृद्ध की उसके ही घर में हत्या होने का मामला सामने आया है। आसपास के लोगों ने शव पड़ा...

घर में वृद्ध का शव मिलने से सनसनी
हिन्दुस्तान टीम,आगराWed, 19 Jan 2022 03:35 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना सिकन्दरपुर वैश्य के गांव नगला दुलाई में मंगलवार की दोपहर एक वृद्ध की उसके ही घर में हत्या होने का मामला सामने आया है। आसपास के लोगों ने शव पड़ा देखा तो पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। हालांकि अग्रिम कार्रवाई के लिए पुलिस को परिजनों की ओर से तहरीर का इंतजार है।

पुलिस के मुताबिक मंगलवार की दोपहर नगला दुलाई में वृद्ध की मौत की जानकारी थाना पुलिस को मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का मौका मुआयना किया। आसपास के लोगों से वृद्ध के बारे में जानकारी ली। मृतक की शिनाख्त 70 वर्षीय रामौतार के रूप में हुई है। सीओ आरके तिवारी ने बताया कि उन्होंने घटना स्थल का मौका मुआयना किया है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। ग्रामीणों से हुई बातचीत को भी जांच के पहलुओं में शामिल किया गया है। परिवार की ओर से अभी तक तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें