ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगरासमाधान दिवस में अनुपस्थित पर पांच थानाध्यक्षों का कटेगा वेतन

समाधान दिवस में अनुपस्थित पर पांच थानाध्यक्षों का कटेगा वेतन

संपूर्ण समाधान दिवस की शिकायतों को सभी विभागों के अधिकारी गंभीरता से लें। साथ ही त्वरित गति से निस्तारण कराएं। समाधान दिवस में सभी की उपस्थिति...

समाधान दिवस में अनुपस्थित पर पांच थानाध्यक्षों का कटेगा वेतन
हिन्दुस्तान टीम,आगराWed, 21 Oct 2020 02:04 PM
ऐप पर पढ़ें

संपूर्ण समाधान दिवस की शिकायतों को सभी विभागों के अधिकारी गंभीरता से लें। साथ ही त्वरित गति से निस्तारण कराएं। समाधान दिवस में सभी की उपस्थिति सुनिश्चित रहे। इसमें लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। यह निर्देश एडीजी जोन अजय आनंद व आईजी रेंज ए सतीश गणेश ने दिए। तहसील सदर में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में अनुपस्थिति पर पांच थानेदारों का एक दिन का वेतन कटेगा। कार्रवाई के लिए एसडीएम सदर एम अरून्मोली ने एसएसपी को पत्र भेजा है।

एडीजी जोन अजय आनंद, आईजी रेंज ए सतीश गणेश मंगलवार दोपहर करीब 12:30 बजे संपूर्ण समाधान दिवस में पहुंचे। उन्होंने पुलिस आदि से संबंधी शिकायतों को भी सुना। उन्होंने सभी थानेदारों को निर्देश दिए कि निस्तारण समय से सुनिश्चित किया जाए। वहीं एडीएम सिटी डॉ. प्रभाकांत अवस्थी, एसडीएम सदर एम अरून्मोली, तहसीलदार प्रेमपाल सिंह ने राजस्व, नगर निगम, जल संस्थान, पेंशन, राशन कार्ड समेत अन्य शिकायतों को सुना और संबंधित विभागों को निस्तारण के आदेश दिए। वहीं, एसडीएम सदर ने बताया कि थाना प्रभारी छत्ता, मलपुरा, जगदीशपुरा, एमएम गेट व नाई की मंडी समाधान दिवस में अनुपस्थित रहे। पांच थानाध्यक्षों का वेतन काटने की कार्रवाई के लिए एसएसपी को पत्र प्रेषित किया है।

71 शिकायतें, मौके पर दो का निस्तारण

आगरा। संपूर्ण समाधान दिवस में 20 राजस्व, 20 पुलिस, पांच ब्लॉक, चार नगर निगम, दो टोरंट, तीन आपूर्ति विभाग, एक सिंचाई एवं अन्य विभागों की 71 शिकायतें आई। जिसमें से आपूर्ति विभाग की दो शिकायतों का मौके पर निस्तारण किया गया। शिकायतों में अवैध कब्जा के कई मामले आए। साथ ही राशन कार्ड बनवाने व आवास दिलाने की भी शिकायतें आई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें