ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराहाथी घाट पर धंस गई सड़क, साइड पटरी ध्वस्त

हाथी घाट पर धंस गई सड़क, साइड पटरी ध्वस्त

शहर में चार दिन हुई बारिश से सड़कों का बुरा हाल हो गया है। यमुना किनारा रोड पर हाथी घाट के पास सड़क में कई गड्ढे हो गए...

हाथी घाट पर धंस गई सड़क, साइड पटरी ध्वस्त
हिन्दुस्तान टीम,आगराSun, 25 Sep 2022 10:55 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर में चार दिन हुई बारिश से सड़कों का बुरा हाल हो गया है। यमुना किनारा रोड पर हाथी घाट के पास सड़क में कई गड्ढे हो गए हैं। यहां आगरा स्मार्ट सिटी ने कुछ महीने पहले पानी की पाइन लाइन के लिए खुदाई की थी। इन बड़े गड्ढों की वजह से लोग दहशत में हैं।

क्षेत्रीय पार्षद रवि माथुर ने बताया कि हाथी घाट से मनकामेश्वर मंदिर की ओर जाने वाली सड़क पर पेयजल लाइन के लिए गड्ढा खोदा गया था। इसी गड्ढे में पिछले दिनों एक बस फंस गई थी। वह तो गनीमत रही की बस पलटी नहीं, अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। उसी स्थान पर फिर से सड़क धंस गई है। उसके आगे भी सड़क में गड्ढे हो गए हैं। साइड पटरी पूरी तरह से चौपट हो चुकी है। यहां से गुजरने वाले वाहन हादसे का शिकार हो सकते हैं। क्योंकि यहां बैरिकेडिंग तक नहीं की गई है। उधर, निगम के मुख्य अभियंता बीएल गुप्ता का कहना है कि बारिश की वजह से सड़कों को काफी नुकसान हुआ है। टीम को अलर्ट किया गया है। सभी स्थलों का सर्वे करके सड़कों की मरम्मत कराई जाएगी और अन्य विभागों की सड़कों के लिए संबंधित विभाग को लिखा जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें