ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराआवास विकास में घरों के सामने रैंप तोड़ी

आवास विकास में घरों के सामने रैंप तोड़ी

आगरा। वरिष्ठ संवाददाता आवास विकास कॉलोनी के वार्ड 75 सेक्टर पांच में सड़क निर्माण में बाधा बने रैंप और फुटपाथ को गुरुवार को नगर निगम ने ध्वस्त करा दिया। अब यहां सड़क निर्माण का कार्य तेजी से शुरू हो...

आवास विकास में घरों के सामने रैंप तोड़ी
हिन्दुस्तान टीम,आगराThu, 27 Feb 2020 07:18 PM
ऐप पर पढ़ें

आगरा। वरिष्ठ संवाददाता

आवास विकास कॉलोनी के वार्ड 75 सेक्टर पांच में सड़क निर्माण में बाधा बने रैंप और फुटपाथ को गुरुवार को नगर निगम ने ध्वस्त करा दिया। अब यहां सड़क निर्माण का कार्य तेजी से शुरू हो सकेगा।

भवन संख्या 764 वाली लाइन में सड़क निर्माण और नाली निर्माण होना है। कुछ लोग यहां सड़क निर्माण के लिए रैंप को टूटने नहीं दे रहे थे। इसको लेकर हंगामा हुआ। जानकारी पर नगर निगम के अधिशासी अभियंता आशीष शुक्ला और अवर अभियंता पूनम कुमारी पहुंच गई। क्षेत्रीय पार्षद सुषमा जैन भी आ गईं। उन्होंने लोगों से बात कर अतिक्रमण हटवाने के लिए सहमत किया। टास्क फोर्स के प्रभारी कर्नल (रिटा.) एके सिंह ने बाताया कि कार्रवाई के दौरान 28 स्थायी रैंप ध्वस्त किए। इसके बाद टीम ने मुगल रोड पर कार्रवाई की। यहां केटीएल सर्विस सेंटर ने अतिक्रमण कर लिया था। अनाधिकृत रूप से सड़क पर कारें खड़ी कर दी थीं। यहां से भी अतिक्रमण हटवाया।

.................

वीआईपी रोड पर फिर चलाना पड़ा अभियान

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की यात्रा के दौरान वीआईपी रूट को नगर निगम ने पूरी तरह से अतिक्रमण मुक्त कर दिया था लेकिन जनता ने फिर से अतिक्रमण शुरू कर दिये थे। नगर निगम की टीम ने खेरिया मोड़ चौराहा से ईदगाह और उसके बाद शिल्पग्राम तक अतिक्रमण हटवाए। अधिकारियों ने बताया कि कुछ लोगों ने सामान सड़क पर रखना शुरू कर दिया था। ठेल ढकेल खड़ी होने लगी थी। उन्हें हटवाया और चेतावनी दी कि भविष्य में यहां अतिक्रमण किया तो सख्त कार्रवाई होगी।

.................

आगणन बनने के बाद भी नहीं बनी सड़क

आजमपाड़ा क्षेत्र के पार्षद राहुल चौधरी ने गुरुवार को नगर आयुक्त से शिकायत की कि उनके वार्ड में गलियों का बुरा हाल है। क्षेत्र की टिल्लू वाली गली का एस्टीमेट बन चुका है। उसके बाद भी काम नहीं किया जा रहा है। अधिकारी निरीक्षण करने तक को तैयार नहीं है। इस वजह से जनता परेशान है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें