DA Image
30 मई, 2020|2:20|IST

अगली स्टोरी

मैनपुरी में मंदिर पर झंडा चढ़ाया, 18 पर मुकदमा

default image

मैनपुरी के करहल थाना क्षेत्र के ग्राम सैयदपुर केहरी में शुक्रवार को काली माता मंदिर पर मेला लगाकर भीड़ जुटाने और झंडा चढ़ाने वालों पर पुलिस ने शिकंजा कस दिया। पुलिस ने मौके पर जाकर भीड़ हटवाई और लोगों को घरों में भेजकर 18 नामजदों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। 15,20 अज्ञात भी आरोपी बनाए गए हैं। एसपी के निर्देश पर ये कार्रवाई हुई तो ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। पुलिस गांव के माहौल पर नजर भी रख रही है।

मीठेपुर पुलिस चौकी प्रभारी धर्मेंद्र मलिक थाना क्षेत्र के ग्राम सैयदपुर केहरी में मेला लगाकर भीड़ एकत्रित होने की जानकारी पर पहुंचे तो लोगों में भगदड़ मच गई। पुलिस ने कोरोना से बचाव की जानकारी देकर लोगों को किसी भी तरह के धार्मिक आयोजनों को घरों में ही करने की सलाह दी। पुलिस ने सख्ती दिखाकर एकत्रित लोगों को घरों में भेजा और मौके पर भीड़ एकत्रित करने के आरोपी 18 नामजद, 15, 20 अज्ञात के खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 269, 270, महामारी अधिनियम की धारा 3, आपदा प्रबंधन की धारा 54 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।

पुलिस ने इन लोगों पर दर्ज कराया मुकदमा

अमर सिंह पुत्र बलवंत सिंह, प्रेमदास पुत्र बलवंत सिंह, मायाराम पुत्र शिवनारायण, वीरपाल पुत्र मिजाजी लाल, राकेश पुत्र सूरत सिंह, रिंकू पुत्र फतेह सिंह, पप्पू पुत्र मिश्रीलाल, छोटे पुत्र सुखवासी, बीपी सिंह पुत्र मनीराम, रोशन पुत्र बारेलाल, मनीराम पुत्र छोटेलाल, राजपाल पुत्र बालाराम, सीताराम पुत्र पन्नालाल, राजू पुत्र प्रेमदास, इंद्रजीत पुत्र रामसेवक, अवधेश पुत्र राजाराम, अशोक पुत्र रामदेव।

जनपद में लॉकडाउन है। लेकिन लोग फिर भी धार्मिक आयोजन कर भीड़ इकट्ठी कर रहे हैं। जनपद पुलिस नियमों को तोड़कर काम नहीं करने देगी। ऐसे लोगों पर शिकंजा कसा जा रहा है। मेला लगाकर भीड़ जुटाने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है। जो लोग नहीं मानेंगे उन पर और भी कड़ी कार्रवाई होगी।

अजय कुमार पांडेय, एसपी मैनपुरी

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Raised flag on temple in Mainpuri sued 18