ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगरारेलवे : थर्मल स्क्रीनिंग के बाद ही ड्यूटी पर जा रहे ड्राइवर और गार्ड

रेलवे : थर्मल स्क्रीनिंग के बाद ही ड्यूटी पर जा रहे ड्राइवर और गार्ड

आगरा में बढ़ रहे कोरोना संक्रमितों की संख्या को देखते हुए रेलवे भी सतर्क हो गया है। लाइन पर ड्यूटी करने वाले और पब्लिक के संपर्क में आने वाले कर्मचारियों को सावधान रहने को कहा जा रहा है। आगरा कैंट के...

रेलवे : थर्मल स्क्रीनिंग के बाद ही ड्यूटी पर जा रहे ड्राइवर और गार्ड
हिन्दुस्तान टीम,आगराMon, 13 Jul 2020 07:54 PM
ऐप पर पढ़ें

आगरा में बढ़ रहे कोरोना संक्रमितों की संख्या को देखते हुए रेलवे भी सतर्क हो गया है। लाइन पर ड्यूटी करने वाले और पब्लिक के संपर्क में आने वाले कर्मचारियों को सावधान रहने को कहा जा रहा है। आगरा कैंट के लोको पायलट व गार्ड भी थर्मल स्क्रीनिंग के बाद ही ट्रेन ड्यूटी पर भेजे जा रहे हैं।

हाल ही में राजामंडी रेलवे स्टेशन पर कार्यरत रिजर्वेशन क्लर्क भी पॉजिटिव निकल आया है। इसे देखते हुए रेलवे ने अपने सभी कर्मियों को सतर्क रहने को कहा है। सोशल डिस्टेंसिंग के साथ हाथों को समय-समय पर सेनेटाइज करने के निर्देश जारी किए हैं। दूसरी तरफ रेलवे ने अपने रनिंग स्टाफ की थर्मल स्क्रीनिंग शुरू कर दी है। आगरा कैंट स्थित लोको पायलट लॉबी पर बकायदा सभी ड्राइवरों, असिस्टेंट ड्राइवरों व गार्डों की थर्मल स्क्रीनिंग शुरू कर दी है। वरिष्ठ लोको निरीक्षक हरिओम भारद्वाज ने बताया कि ड्यूटी पर जाने से पहले सभी की थर्मल स्क्रीनिंग अनिवार्य है। स्क्रीनिंग 24 घंटे चल रही है। किसी में लक्षण दिखाई देंगे तो उसे ड्यूटी पर नहीं जाने दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें