ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराजुमे की नमाज आज, बरती जा रही सतर्कता

जुमे की नमाज आज, बरती जा रही सतर्कता

आज जुमे की नमाज जनपद में जगह-जगह होगी। इस दौरान किसी अनहोनी पर रोक के लिए पुलिस भी पहले से ही पूरी तरह मुस्तैद है। नमाज के दौरान कोई असमाजिक तत्व किसी अप्रिय घटना के प्रयास में सफल न हो जाए। इसी को...

जुमे की नमाज आज, बरती जा रही सतर्कता
हिन्दुस्तान टीम,आगराFri, 28 Feb 2020 01:40 PM
ऐप पर पढ़ें

आज जुमे की नमाज जनपद में जगह-जगह होगी। इस दौरान किसी अनहोनी पर रोक के लिए पुलिस भी पहले से ही पूरी तरह मुस्तैद है। नमाज के दौरान कोई असमाजिक तत्व किसी अप्रिय घटना के प्रयास में सफल न हो जाए। इसी को रोकने को पुलिस जनपद में भी सुबह से ही विशेष सतर्कता बरत रही है। शहर में और कोसीकलां में शुक्रवार को अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। इसके साथ ही संवेदनशील इलाकों पर कड़ी नजर रखी जा रही है।

दिल्ली हिंसा को देखते हुए मिश्रित आबादी वाले इलाकों में गतिविधियों पर पुलिस की नजर है। शहर में डीग गेट, भरतपुर गेट, चौक बाजार आदि क्षेत्रों में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है। जुमे की नमाज को देखते हुए जिलाधिकारी सर्वज्ञराम मिश्र और एसएसपी गौरव ग्रोवर ने यहां पुलिस बल के साथ भ्रमण किया। वहीं कोसीकलां में भी संवेदनशील इलाकों पर निगाह रखी जा रही है। संवेदनशील इलाकों में पुलिस और पीएसी की टुकड़ियां लगातार गश्त कर रही हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें