ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराअछनेरा में ट्रांसफार्मर फुंकने से बिजली संकट गहराया

अछनेरा में ट्रांसफार्मर फुंकने से बिजली संकट गहराया

भीषण गर्मी में किरावली और अछनेरा कस्बे बिजली संकट झेल रहे हैं। रविवार को कस्बा अछनेरा में 250 केवी का ट्रांसफार्मर फुंकने से आधा कस्बा परेशान...

अछनेरा में ट्रांसफार्मर फुंकने से बिजली संकट गहराया
हिन्दुस्तान टीम,आगराSun, 26 May 2024 08:15 PM
ऐप पर पढ़ें

भीषण गर्मी में किरावली और अछनेरा कस्बे बिजली संकट झेल रहे हैं। रविवार को कस्बा अछनेरा में 250 केवी का ट्रांसफार्मर फुंकने से आधा कस्बा परेशान रहा। इस समय भीषण गर्मी में आम नागरिक भारी परेशान हैं। कस्बा निवासी मनीष सिंघल, रोशन गर्ग, राजीव भारद्वाज, विमल सारस्वत, अंशुल वर्मा, हरिया पहलवान आदि‌ का आरोप है कि जब बिजली घर पर पूछते हैं तो कोई भी कर्मचारी फोन नहीं उठाता। बिजली गुल होने के संबंध में कोई जानकारी नहीं दी जाती है। शनिवार को 250 केवी का विद्युत ट्रांसफार्मर के फुंकने से आधे कस्बे की बिजली गुल हो गयी। पहाड़ लाइन, मेन बाजार, जगन विहार, भरतपुर रोड तथा एक दर्जन से अधिक वार्डो की बिजली व्यवस्था चरमरा गई। लोगों ने बताया कि रात्रि में आए दिन बिजली कटौती की जाती है। कस्बे के लोगों ने बिजली आपूर्ति सुचारू करने की मांग की है।

इधर अवर अभियंता संदीप सिंह अछनेरा ने बताया कि 250 केवी का ट्रांसफार्मर फुंकने से परेशानी हुई। उसकी जगह नया ट्रांसफार्मर रखवा दिया है विधुत आपूर्ति सुचारू कर दी गई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।