DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  आगरा  ›  रंग बरसे पर थिरके पुलिस वाले, बजे ढोल
आगरा

रंग बरसे पर थिरके पुलिस वाले, बजे ढोल

हिन्दुस्तान टीम,आगराPublished By: Newswrap
Wed, 11 Mar 2020 07:49 PM
रंग बरसे पर थिरके पुलिस वाले, बजे ढोल

आगरा। प्रमुख संवाददाता

पुलिस की होली में बुधवार को पुलिस कर्मियों ने जमकर मस्ती की। पुलिस लाइन परेड ग्राउंड में एसएसपी ने अधीनस्थों के साथ ठुमके लगाए। पुलिस लाइन में होली के बाद टोली एक-एक करके अधिकारियों के घर पहुंची। वहां भी खूब डांस किया। उसके बाद एसएसपी आवास पर होली खेली गई।

कोरोना के खौफ के चलते पहले पुलिस लाइन में होली का आयोजन नहीं किया जा रहा था। पुलिस कर्मियों से बातचीत के बाद एसएसपी ने पुलिस लाइन परेड ग्राउंड में आयोजन की इजाजत दी। थाने-चौकियों में होली खेलने पर कोई पाबंदी नहीं लगाई। परेड ग्राउंड में गड्ढा खोदकर पानी भरा गया था। पानी की बौछार के लिए फायर ब्रिगेड बुलाई गई थी। ढोल और नगाड़े बज रहे थे। पुलिस कर्मी सुबह से ही थिरक रहे थे। जैसे ही एक पुलिस कर्मी की शर्ट फटी, उसके बाद होड़ मच गई। किसी पुलिस कर्मी के तन पर शर्ट नहीं बची। एसएसपी बबलू कुमार, एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद, एसपी पूर्वी, पश्चिम सहित सभी क्षेत्राधिकारी परेड ग्राउंड में आए। यहां सभी ने डांस किया।

यहां होली खेलने के बाद एसएसपी के साथ अधिकारियों की टोली डीएम आवास पहुंची। डीएम प्रभु नारायण सिंह को साथ लिया। यहां से मंडलायुक्त अनिल कुमार और आईजी रेंज ए सतीश गणेश के घर पहुंचे। यहां से एडीजी अजय आनंद के आवास पर आए। वहां से एसएसपी आवास पहुंचे। यहां भी होली के जबरदस्त इंतजाम किए गए थे।

वहीं, दूसरी तरफ थाने-चौकियों में भी सुबह से ही पुलिस कर्मी मस्ती में डूबे नजर आए। फिल्मी गानों की धुन पर हर तरफ डांस और धमाल देखने को मिला। अच्छी बात यह रही कि पुलिस कर्मियों ने जबरन किसी पर रंग नहीं डाला।

इंसेट--------

सभी को गड्ढे में फेंका गया

परेड ग्राउंड में एक गड्ढे में रंग का पानी भरा हुआ था। एक-एक करके सभी को इसमें डुबकी लगावाई जा रही थी। पुलिस कर्मियों ने एसएसपी को भी कंधों पर उठा लिया। जयकारे लगाते हुए उन्हें गड्ढे तक लेकर आए। एसएसपी खुद ही उसमें उतर गए।

संबंधित खबरें