ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगरामोबाइल शॉप में चोरी करने वाले दो चोर पुलिस ने पकड़े

मोबाइल शॉप में चोरी करने वाले दो चोर पुलिस ने पकड़े

वृंदावन पुलिस ने नगर में 15 दिन पूर्व मोबाइल शोरूम में हुई चोरी की वारदात का खुलासा किया है। चोरी की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी थी। पुलिस ने वारदात करने वाले दो शातिर चोरों को पकड़ा...

मोबाइल शॉप में चोरी करने वाले दो चोर पुलिस ने पकड़े
हिन्दुस्तान टीम,आगराMon, 20 Nov 2017 01:57 PM
ऐप पर पढ़ें

वृंदावन पुलिस ने नगर में 15 दिन पूर्व मोबाइल शोरूम में हुई चोरी की वारदात का खुलासा किया है। चोरी की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी थी। पुलिस ने वारदात करने वाले दो शातिर चोरों को पकड़ा है।

वृंदावन पुलिस को सूचना मिली कि 15 दिन पूर्व वृंदावन के चैतन्य विहार कॉलोनी में मोबाइल के शोरूम में चोरी करने के आरोपी किसी वारदात को अंजाम देने के लिए छटीकरा रोड पर खड़े हैं। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बोलेरो में बैठे दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से चोरी किए गए मोबाइल, एलईडी टीवी, ताला काटने का औजार आदि बरामद कर लिया। पुलिस ने थाना महावन क्षेत्र के गांव बलरामपुर चैथाई के रहने वाले शातिर चोर राजन व रविन्द्र को गिरफ्तार किया है। इन दोनों ने पांच नवंबर को चैतन्य विहार स्थित ब्रजवासी इन्फोटेक के मालिक धर्मेंद्र गौतम के मोबाइल शोरूम पर सुबह करीब पांच बजे चोरी की वारदात अंजाम दी थी। चोरी की यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गयी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें