ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराश्रीकृष्ण जन्मस्थान उड़ाने की सूचना देने वाला पुलिस ने पकड़ा

श्रीकृष्ण जन्मस्थान उड़ाने की सूचना देने वाला पुलिस ने पकड़ा

गौरतलब है कि शनिवार की रात को एक व्यक्ति ने यूपी 100 को सूचना दी कि उसने कुछ लोगों को बात करते सुना है कि वे लोग रात 10.45 बजे श्रीकृष्ण जन्मस्थान और रिफायनरी को उड़ा देंगे। इस सूचना पर रात में ही...

श्रीकृष्ण जन्मस्थान उड़ाने की सूचना देने वाला पुलिस ने पकड़ा
हिन्दुस्तान टीम,आगराSun, 17 Jun 2018 02:25 PM
ऐप पर पढ़ें

श्रीकृष्ण जन्मस्थान व रिफायनरी को बम से उड़ाने की सूचना देने वाले व्यक्ति को पुलिस ने खोज निकाला है। पुलिस अब उससे पूछताछ कर रही है।

गौरतलब है कि शनिवार की रात को एक व्यक्ति ने यूपी 100 को सूचना दी कि उसने कुछ लोगों को बात करते सुना है कि वे लोग रात 10.45 बजे श्रीकृष्ण जन्मस्थान और रिफायनरी को उड़ा देंगे। इस सूचना पर रात में ही एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने दोनों जगह हाई अलर्ट कर दिया था और बम डिस्पोजल स्क्वायड सहित जांच पड़ताल शुरू कर दी गई थी।

इस व्यक्ति ने महावन से फोन किया था। वहीं पुलिस ने उसकी लोकेशन ट्रैस कर ली थी। उसकी तलाश में रात्रि में ही पुलिस जुट गई थी। फोन करने वाले व्यक्ति को पुलिस ने पूछताछ के लिए पकड़ लिया है। उस व्यक्ति का कहना है कि गांव में तीन लोगों को उसने कृष्ण जन्मस्थान और रिफायनरी को बम से उड़ाने की बात करते सुना था। वे लोग शराब पीते हुए यह बात कर रहे थे और साथ ही ‘माशा अल्लाह, माशा अल्लाह कर रहे थे। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि इस व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है। पकड़े गए व्यक्ति ने बताया है कि वह इस तरह की बात करने वालों को पहचान लेगा। एसएसपी का कहना है कि अगर वह व्यक्ति सही निकलता है तो उन लोगों की खोज की जाएगी और अगर उसकी शरारत निकली तो उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा। अभी उस व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें