ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराप्रतियोगिताओं में खिलाड़ियों ने लगाया दमखम

प्रतियोगिताओं में खिलाड़ियों ने लगाया दमखम

खेलगांव लॉन टेनिस प्रीमियर लीग और आगरा ओपन टेनिस प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। मुख्य अतिथि के रूप में एएसपी सौरभ दीक्षित ने शिरकत की। लॉन टेनिस में नकुल इंडियंस, लोकेश रॉयल और नीरज ऐसर्स के रूप में 21...

प्रतियोगिताओं में खिलाड़ियों ने लगाया दमखम
हिन्दुस्तान टीम,आगराSun, 09 Feb 2020 08:55 PM
ऐप पर पढ़ें

खेलगांव लॉन टेनिस प्रीमियर लीग और आगरा ओपन टेनिस प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। मुख्य अतिथि के रूप में एएसपी सौरभ दीक्षित ने शिरकत की। लॉन टेनिस में नकुल इंडियंस, लोकेश रॉयल और नीरज ऐसर्स के रूप में 21 खिलाड़ियों के बीच 24 मैच खेले गए।

नकुल इंडियंस ने लोकेश रॉयल की टीम को 09-06 से पराजित कर टेनिस लीग अपने नाम की। विजेता और उपविजेता को ट्रॉफी के साथ 11 हजार और 5100 रुपये पुरस्कार के रूप में दिए गए। आगरा ओपन टेनिस प्रतियोगिता में 125 खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया। इसमें बालक और बालिका अंडर-08 में दिव्यंग ने नंदिता को हराया। बालक और बालिका अंडर-10 में अभि अग्रवाल ने विराज गुप्ता को हराया। बालक अंडर-12 में अभि अग्रवाल ने रुद्रांक्ष को हराया।

बालक अंडर 16 में आशमन ने यजत पाठक को हराया। बालिका अंडर-18 में निशी गंधा ने अनीशा को हराया। मुख्य अतिथि ने विजेता और उपविजेता खिलाड़ियों को पुरस्कार और प्रमाण पत्र दिए। इस दौरान खेलगांव के ट्रस्टी उमेश गुप्ता, मुकेश गुप्ता, अभिषेक गुप्ता ने अतिथियों का सम्मान किया। संचालन आरती महरोत्रा ने किया। इस मौके पर आगरा टेनिस सीनियर कोच संजय शर्मा, मनोज कुमार, अजय कुमार, नमन, मोहम्मद, दीपक माहेश्वरी सुरेश गुप्ता, प्रेमचंद्र जैन, हिम्मत रमनामी आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें