ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगरापवन ने खंदौली वॉरियर्स और रणधीर सिंह ने शमसाबाद को दिलाई जीत

पवन ने खंदौली वॉरियर्स और रणधीर सिंह ने शमसाबाद को दिलाई जीत

चतुर्थ बेसिक टीचर्स क्रिकेट टूर्नामेंट में शनिवार को दो मुकाबले खेले गए। पहले मुकाबले में खंदौली वॉरियर्स ने बरौली ब्लू ब्लास्टर्स को और दूसरे मैच...

पवन ने खंदौली वॉरियर्स और रणधीर सिंह ने शमसाबाद को दिलाई जीत
हिन्दुस्तान टीम,आगराSat, 09 Dec 2023 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

चतुर्थ बेसिक टीचर्स क्रिकेट टूर्नामेंट में शनिवार को दो मुकाबले खेले गए। पहले मुकाबले में खंदौली वॉरियर्स ने बरौली ब्लू ब्लास्टर्स को और दूसरे मैच में शमसाबाद ने खेरागढ़ को हरा जीत दर्ज की। गुनगुनी धूप में मैदान खिलाड़ियों ने जीत के लिए कड़ी मेहनत की।

पहले मैच का टॉस खंदौली वॉरियर्स ने जीता और पहले बल्लेबाजी चुनी। टीम ने पवन भारद्वाज के 48, रवि चौधरी के 33, गिरवर चाहर के 26, विजय कुंतल के 20 रन की मदद से 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 172 रन बनाए। टीम के स्कोर में 21 अतिरिक्त रनों का भी बड़ा योगदान रहा। 172 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बरौली ब्लू ब्लास्टर्स की टीम संजय सिंह के 42, चन्द्रवीर के 23, सचिन चौहान के 11 रनों की मदद से 136 रन ही बना सकी। खंदौली वॉरियर्स ने मैच 36 रन से मैच जीत लिया। पवन भारद्वाज को शानदार बल्लेबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

दूसरा मैच खेरागढ़ और शमसाबाद के मध्य खेला गया। खेरागढ़ की टीम ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। टीम ने तेजेन्द्र के 20, संजीव धाकरे के 11 और 34 अतिरिक्त रन की मदद से सभी विकेट खोकर 112 रन बनाए। शमशाबाद के लिए धीरजकांत शर्मा व रणधीर सिंह ने 2-2 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी शमशाबाद की टीम ने दीपेंद्र के 22, रणधीर सिंह के 25, अभिषेक के 33 और 35 अतिरिक्त रन की मदद से 7 विकेट खोकर 113 रन बनाए और मैच 3 विकेट से जीत लिया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें