DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हेल्दी हिन्दुस्तान के स्वास्थ्य शिविर में उमड़े मरीज

शहर की गंगा देवी धर्मशाला में रविवार को हेल्दी हिन्दुस्तान के चलते हिन्दुस्तान और आगरा के पुष्पाजंलि हॉस्पिटल के संयुक्त बैनर तले आयोजित स्वास्थ्य शिविर में शहर और आसपास के तमाम मरीज उमड़े। सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक शिविर में मरीजों की जांच और चिकित्सकीय परीक्षण हुए।

रविवार को आपके लोकप्रिय अखबार हिन्दुस्तान और पुष्पाजंलि के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित शिविर का शुभारंभ डीएम चन्द्रप्रकाश सिंह ने मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्जवलित कर किया। शिविर के समापन के मुख्य अतिथि पुलिस अधीक्षक सुशील घुले एवं विशिष्ट अतिथि सीएमओ डा. प्रतिमा श्रीवास्तव ने शिविर का अवलोकन करते हुए किया। उनका स्मृति चिन्ह प्रदान कर स्वागत किया गया।

शिविर में डीएम चन्द्रप्रकाश सिंह ने कहा कि, हिन्दुस्तान समाचार पत्र सामाजिक सरोकारों को ध्यान में रखकर समाज हित में सदैव कार्य करता है, हमारे जनपद में यहां स्वास्थ्य कैंप लगाने और पुष्पाजंलि हास्पिटल के विशेषज्ञों को लाकर जो रोगियों का परीक्षण और सेवा करने का जो काम किया गया है, इससे निश्चित ही लोगों को अपने स्वास्थ्य का चेकअप कराने में मदद मिली है। इस पुनीत कार्य के लिए हिन्दुस्तान समाचार पत्र टीम और चिकित्सक गण साधुवाद के पात्र हैं। इस मौके पर सभी चिकित्सकों का उत्साह बढ़ाते हुए पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने कहा कि, रोगों से परेशान व्यक्ति को जब अपने शहर में ही बड़े अस्पताल के विशेषज्ञ आसानी से उपलब्ध होते हैं और उन्हें स्वास्थ्य लाभ मिलता है तो उनसे मिलने वाली दुआएं और आशीर्वाद किसी बड़े सम्मान से ज्यादा है। उन्होंने सभी चिकित्सकों से कहा कि, आपकी सेवाओं का समाज को स्वास्थ्य व प्रसन्न रखने में महत्वपूर्ण योगदान है।

विशिष्ट अतिथि सीएमओ डा. प्रतिमा श्रीवास्तव ने कहा कि, स्वास्थ्य सेवाओं को मजबूत करने और इस तरह के स्वास्थ्य कैंपों को प्रोत्साहित करने में विभाग सदैव तत्पर रहता है। उन्होंने हिन्दुस्तान और पुष्पाजंलि हास्पिटल के कैंप के आयोजन की सराहना की। इस मौके पर मंचासीन अतिथियों में एसीएमओ डा. नरेंद्र कुमार, रोटरी क्लब कासगंज सिटी के अध्यक्ष गोपाल माहेश्वरी, मुकेश सिंघल, तरुण सक्सेना का हिन्दुस्तान और पुष्पाजंलि की ओर से स्वागत किया गया। इससे पहले डीएम श्री सिंह और सीएमओ प्रतिमा श्रीवास्तव ने चिकित्सकों और चेकअप कराने आए लोगों से भी बात कर जानकारी ली। शिविर में तरह तरह के रोगों से संबंधित 300 मरीजों ने आकर अपना परीक्षण कराया। शिविर में पुष्पाजंलि के हैड ऑफ 'ऑपरेशन' दीपक जैन ने सभी का आभार व्यक्त किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Patients in hindustan Health Camp