DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेसन बस्ती में दो पक्षों में पथराव, अफरा-तफरी

default image

बेसन बस्ती (लोहामंडी) में गुरुवार को स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम में दो पक्षों में टकराव हो गया। पथराव से अफरा-तफरी मच गई। गलियों में मौजूद लोगों ने दौड़ लगा दी। लोग घरों में छिप गए। पुलिस ने पहुंचकर माहौल शांत कराया। दोनों पक्षों के खिलाफ पुलिस ने अपनी तरफ से मुकदमा दर्ज किया है। बवाल में एक युवक जख्मी हुआ था।

घटना दोपहर करीब एक बजे की है। सीओ लोहामंडी चमन सिंह चावड़ा ने बताया कि पुलिस को बेसन बस्ती में पथराव की सूचना मिली। सूचना पर फोर्स भेजा गया। बवाल ज्यादा था। दोनों तरफ से ईंट-पत्थर चल रहे थे। अफरा-तफरी का माहौल था। थाने से फोर्स की मांग की गई। कुछ ही देर में कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गए। वह भी घटना स्थल पर पहुंचे। दोनों पक्षों के लोग फरार हो चुके थे। छानबीन में पता चला कि एक युवती को लेकर झगड़ा हुआ था। जावेद का जिस लड़की से निकाह होने वाला है उसकी पहले अरबाज से दोस्ती थी। अरबाज नहीं चाहता था कि यह निकाह हो। वह लड़की पक्ष को भड़का रहा था। इसके चलते दोनों पक्षों में तनातनी चल रही थी। 14 अगस्त को दोनों पक्षों में पंचायत हुई थी। आपस में समझौता हुआ था कि कोई इस मामले में अब किसी से कुछ नहीं बोलेगा। वह समझौता 24 घंटे भी नहीं टिका। बस्ती में स्वतंत्रता दिवस का कार्यक्रम आयोजित हो रहा था। भीड़ मौजूद थी। इसी दौरान दोनों पक्षों में मारपीट हो गई।

एसआई विजय सिंह की तहरीर पर बलवा, सरकारी कार्य में बाधा, मारपीट, दंगा भड़काना, जान से मारने की धमकी और सात क्रिमनल लॉ अमिडमेंट एक्ट के तहत मुकदमा लिखा गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। सभी को गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा। पुलिस दबिश दे रही है।

इंसेट------------

मुकदमे में कौन-कौन नामजद

पुलिस की तरफ से दर्ज मुकदमे में बंटी, सनी, गब्बर, कैफ, अदनान, अरबाज, सोएब, आदिल, सोनू, अबी अहमद, नौशाद, जावेद आदि नामजद हैं। बवाल में गब्बर के जख्मी होने की सूचना थी। एक कार के शीशे टूट गए थे। कुछ वाहन भी क्षतिग्रस्त हुए थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:pathrav