passenger demanded to escape a man arrested in chain pulling - आगरा में चेन पुलिंग के आरोपी को छोड़ने की मांग लेकर पटरियों पर बैठे यात्री DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आगरा में चेन पुलिंग के आरोपी को छोड़ने की मांग लेकर पटरियों पर बैठे यात्री

नांदेड़ से चलकर अमृतसर जाने वाली सचखंड एक्सप्रेस बुधवार सुबह आगरा कैंट पहुंची तो दर्जनों यात्री अचानक ट्रेन के आगे पटरियों पर बैठ गए। यात्रियों के पटरी पर बैठने से डाउनलाइन ठप हो गई। पटरी पर बैठे यात्री हंगामा करने लगे।

यात्रियों के पटरी पर बैठने की जानकारी मिलते ही रेलवे प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में रेलवे के उच्च अधिकारी और आरपीएफ मौके पर पहुंच गए। यात्रियों से वार्ता की गई तो उनका कहना था कि उनके एक साथी को मुरैना स्टेशन पर पुलिस ने पकड़ लिया है। आरपीएफ ने मुरैना आरपीएफ से संपर्क किया तो पता लगा कि एक यात्री को चेन पुलिंग के आरोप में पकड़ा गया है। पटरी पर बैठे लोगों को जब इसकी जानकारी दी गई तो वह यात्री को छोड़ने तक पटरी से ना उठने की बात कह कर हंगामा करने लगे। रेलवे अधिकारियों ने आरपीएफ को समझाया तब मुरैना आरपीएफ ने चेन पुलिंग के आरोपी यात्री को जमानत पर छोड़ा और उसे मुरैना से दूसरी ट्रेन से आगे की यात्रा को रवाना किया। दूसरी ट्रेन में सवार होने के बाद ही पटरी पर बैठे यात्री शांत हुए और पटरी से हटने को राजी हो गए। पटरी पर बैठने की वजह से सचखंड एक्सप्रेस करीब 20 मिनट प्लेटफार्म पर खड़ी रही। इस वजह से पीछे से आ रही ट्रेनें भी प्रभावित हुई। इंस्पेक्टर आरपीएफ वीके पचौरी का कहना है कि मुरैना में चेन पुलिंग के आरोप में पकड़े गए यात्री को छोड़ दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:passenger demanded to escape a man arrested in chain pulling