ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराछावनी की सड़कों और बंगलो पर पार्किंग माफियाओं का कब्जा

छावनी की सड़कों और बंगलो पर पार्किंग माफियाओं का कब्जा

आगरा छावनी परिषद की सड़कों पर और बंगलों में अवैध पार्किंग चलाकर पार्किंग माफिया छावनी परिषद और रक्षा संपदा विभाग को खुली चुनौती दे रहे हैं। नियमों...

छावनी की सड़कों और बंगलो पर पार्किंग माफियाओं का कब्जा
हिन्दुस्तान टीम,आगराMon, 17 Jun 2024 01:20 PM
ऐप पर पढ़ें

आगरा छावनी परिषद की सड़कों पर और बंगलों में अवैध पार्किंग चलाकर पार्किंग माफिया छावनी परिषद और रक्षा संपदा विभाग को खुली चुनौती दे रहे हैं। नियमों का उल्लंघन कर खुलेआम लाखों की कमाई कर रहे हैं बावजूद इसके छावनी परिषद और रक्षा संपदा विभाग इन पर कार्यवाही करने से बच रहा है।

छावनी क्षेत्र के तार घर मैदान में मेले का आयोजन किया गया है। शाम होते ही माल रोड और शहजादी मंडी नौलखा होते हुए ग्वालियर को जाने वाली सड़क के दोनों तरफ वहां खड़े हो जाते हैं। जिनसे कुछ लोगों द्वारा पार्किंग वसूली जा रही है। साथ ही बांग्ला नंबर 18 में बिना रक्षा संपदा विभाग की अनुमति के पार्किंग संचालित हो रही है। जहां दोपहिया एवं चार पहिया वाहन चालकों से 20 और 70 रुपये की वसूली हो रही है। जो रक्षा मंत्रालय के नियमों के विपरीत है। माल रोड ओर ग्वालियर रोड पर जाम की स्थिति बनी रहती है। छावनी परिषद के राजस्व अधीक्षक विवेक शर्मा ने बताया कि सड़क किनारे व बंगलो में पार्किंग की कोई अनुमति नही दी गई है। इन स्थानों पर वाहनों से वसूली करना अवैध है। नियमानुसार करवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।