DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  आगरा  ›  संजय प्लेस में पार्किंग मामला गरमाया, लाउडस्पीकर लगा कारोबारियों ने खोला मोर्चा
आगरा

संजय प्लेस में पार्किंग मामला गरमाया, लाउडस्पीकर लगा कारोबारियों ने खोला मोर्चा

हिन्दुस्तान टीम,आगराPublished By: Newswrap
Mon, 11 Jan 2021 08:50 PM
संजय प्लेस में पार्किंग मामला गरमाया, लाउडस्पीकर लगा कारोबारियों ने खोला मोर्चा

आगरा। नगर निगम पर पार्किंग विवाद समझौते की शर्तों का पालन न करने का आरोप लगा रहे संजय प्लेस के व्यापारियों ने सोमवार को सीधा मोर्चा खोल दिया। संजय प्लेस वेलफेयर एसोसिएशन के लाउडस्पीकर दिन भर क्षेत्र में गर्जना करते रहे। लोगों से अनुरोध किया गया कि वे पार्किंग शुल्क न दें। साथ में तर्क दिया कि यह शुल्क निगम के खाते में जमा नहीं होता। इसके बाद संस्था की आरटीआई का हवाला देते हुए कहा गया कि बीती अवधि का शुल्क जमा नहीं हुआ।

सचिव हीरेन अग्रवाल ने बताया कि उन लोगों ने क्षेत्र की विभिन्न पार्किंग में ऐसे लाउडस्पीकर लगाए। लोगों को बताया कि यहां पार्किंग वसूली वैध नहीं है। यह मामला कोर्ट में चल रहा है। उन्होंने बताया कि आगामी तीन दिन में संजय प्लेस की सभी पार्किंग में लाउड स्पीकर लगाए जाएंगे।

लोकतांत्रिक तरीके से करेंगे विरोध

सोमवार शाम को संजय प्लेस वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने क्षेत्रीय चौकी इंचार्ज के साथ बैठक की। चौकी इंचार्ज के समक्ष पूरा विषय दोहराया और अपेक्षा की कि पार्किंगों में संजय प्लेस के आवंटियों, व्यापारियों और उनके स्टाफ के साथ अवैध वसूली और बदसुलूकी के खिलाफ पुलिस का सहयोग यथावत मिलता रहेगा। साथ ही स्पष्ट किया कि अवैध पार्किंग वसूली का विरोध होगा, लेकिन शान्तिपूर्ण और लोकतांत्रिक तरीके से किया जाएगा। बैठक में केएन अग्निहोत्री, एड. बीएस बघेल, हीरेन अग्रवाल, विनय मित्तल, अशोक जैन, आरएस सेंगर शामिल रहे।

संबंधित खबरें