DA Image
16 जनवरी, 2021|11:36|IST

अगली स्टोरी

पंचायत बेनतीजा,असिस्टेंट लोको पायलट दुराचार में फंसा

default image

वर्दीवाली को इश्क में धोखा देना एक रेलवे कर्मी को महंगा पड़ गया। उसके खिलाफ एत्मादुद्दौला थाने में दुराचार का मुकदमा दर्ज हुआ है। मुकदमे में परिजन भी नामजद हैं। आरोपित का जेल जाना तय है।

महिला सिपाही का आरोप है कि बेहोश करके उसके साथ दुराचार किया। आरोपित ने घटना के बाद उसे मोहल्ले में बदनाम कर दिया। मोहल्ले वाले उसके बारे में उल्टी सीधी बातें करने लगे। महिला सिपाही की तहरीर पर एत्मादुद्दौला पुलिस ने आरोपित रेलवे कर्मी असिस्टेंट लोको पायलट और उसके परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। शादी हो जाए इस वजह से मुकदमा दो दिन तक टाला गया। पंचायत हुई मगर बेनतीजा रही।

पीड़ित महिला सिपाही यमुनापार इलाके की निवासी है। वर्तमान में उसकी तैनाती रायबरेली में है। उसने पुलिस को बताया कि डेढ़ साल पहले उसकी दोस्ती नई आबादी नगला किशनलाल निवासी गौरव सिंह मौर्या से हुई। धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई। गौरव रेलवे कर्मी है। उसने उससे शादी का वादा किया। रिश्ता लगभग तय हो गया। अचानक गौरव के पिता बच्चू सिंह, मां और जीजा ने दो शर्तें रख दी। पहली शादी में 25 लाख का दहेज चाहिए। दूसरी शादी के लिए पुलिस की नौकरी छोड़नी पड़ेगी। वह घबरा गई। नौकरी उसे बहुत मेहनत से मिली थी। कोई नतीजा निकलता इससे पहले लॉक डाउन हो गया। उससे छुट्टी मिलना बंद हो गया। इस बीच गौरव ने दूसरी जगह अपना रिश्ता तय कर लिया। यह जानकारी उसे नहीं दी।

एक अगस्त को वह आगरा आई। गौरव ने उसे बहाने से बुलाया। अपने साथ धुमाने ले गया। बातचीत करने के लिए एक गेस्ट हाउस में ले गया। वहां उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई। उसके बाद वह बेहोश हो गई। जब होश आया तो तन पर कपड़े नहीं थे। उसके साथ दुराचार हुआ था। उसने विरोध किया। मुकदमा लिखाने की बात बोली। गौरव बोला ऐसे कैसे हो सकता है। दोनों की शादी हेाने वाली है। यह गलत नहीं है। वहां से आने के बाद गौरव ने अपने दोस्तों और मोहल्ले के युवकों को उसके बारे में न जाने क्या-क्या बता दिया। मोहल्ले में उसकी बदनामी हो गई। वह आरोपित को सजा दिलाना चाहती है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Panchayat Bentija Assistant Loco Pilot Caught in Misconduct