ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराचार हेल्थ वेलनेस सेंटरों में से दो मिले बंद

चार हेल्थ वेलनेस सेंटरों में से दो मिले बंद

जनपद में मंगलवार की सुबह वेलनेस सेंटर का निरीक्षण करने निकले सीएमओ को चार में से दो सेंटर पर ताला लटका मिला। सीएमओ ने अनुपस्थित स्वास्थ्य कर्मियों...

चार हेल्थ वेलनेस सेंटरों में से दो मिले बंद
हिन्दुस्तान टीम,आगराTue, 14 May 2024 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

जनपद में मंगलवार की सुबह वेलनेस सेंटर का निरीक्षण करने निकले सीएमओ को चार में से दो सेंटर पर ताला लटका मिला। सीएमओ ने अनुपस्थित स्वास्थ्य कर्मियों का एक दिन का वेतन काटने व स्पष्टीकरण तलब करने के लिए कहा है।

मंगलवार की सुबह सीएमओ डॉ. राजीव अग्रवाल सहावर के गांव बौंदर स्थित वेलनेस सेंटर पहुंचे तो उन्हें सेंटर पर ताला लटका मिला। सीएचओ हरीश व एएनएम सुधांश का एक दिन का वेतन काटने के निर्देश व स्पष्टीकरण तलब करने को कहा है। सहावर के ही गांव बाजनगर में भी वेलनेस सेंटर बंद मिला। सेंटर पर अनुपस्थित डॉ. टी फातिमा, सुनील कुमार फार्मासिस्ट, सजंय सिंह एलटी व स्टॉफ नर्स वर्षा का भी वेतन कटेगा और उनसे स्पष्टीकरण भी मांगा गया है।

सीएमओ को सहावर के गांव दीपपुर में वेलनेस सेंटर खुला मिला। उन्होंने सेंटर पर सफाई व अभिलेखों की रख रखाब बेहतर करने के लिए कहा है। गांव चंदवा का भी वेलनेस सेंटर खुला था, लेकिन एएनएम भूदेवी अनुपस्थित थीं। सीएमओ ने इनका भी वेतन काटने व स्पष्टीकरण तलब करने को कहा है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें