ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराबीमा कंपनी को दिए डेढ़ लाख देने के आदेश

बीमा कंपनी को दिए डेढ़ लाख देने के आदेश

जिला उपभोक्ता प्रतितोष आयोग द्वितीय के अध्यक्ष आशुतोष एवं सदस्यगण पारुल कौशिक एवं राजीव सिंह ने मै. इफको टोकियो जनरल इंश्योरेंस कंपनी को आदेश दिया...

बीमा कंपनी को दिए डेढ़ लाख देने के आदेश
हिन्दुस्तान टीम,आगराSat, 11 May 2024 10:10 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला उपभोक्ता प्रतितोष आयोग द्वितीय के अध्यक्ष आशुतोष एवं सदस्यगण पारुल कौशिक एवं राजीव सिंह ने मै. इफको टोकियो जनरल इंश्योरेंस कंपनी को आदेश दिया कि दुर्घटना में ट्रक के क्षतिग्रस्त हो जाने पर एक लाख 50 हजार 572 रुपये क्लेम की राशि एक माह के भीतर वादी को अदा करें।

नगला बीच शमसाबाद निवासी कोमल सिंह ने जिला उपभोक्ता प्रतितोष आयोग द्वितीय मे मामला प्रस्तुत कर कहा कि उसने अपने ट्रक की एक पैकेज पॉलिसी उक्त बीमा कंपनी से ली थी जो 25 जुलाई 2020 से लेकर 24 जुलाई 2021 तक के लिए वैध थी। जिसका प्रीमियम वादी ने 45 हजार 762 रुपये जमा किया था। 28 जनवरी 2021 की सुबह डुमरियागंज जिला सिद्धार्थ नगर की ओर से आते समय ट्रक की कमानी टूटने के कारण बैलेंस बिगड़ गया और ट्रक एक मंदिर के गेट से टकराकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। वादी ने उक्त घटना की रिपोर्ट 29 जनवरी को पुलिस स्टेशन सोनहा जिला बस्ती में दर्ज कराई थी। वादी ने सभी औपचारिकताएं पूरी कर क्लेम के लिए बीमा कंपनी में दावा प्रस्तुत किया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।