ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराघोटाले केस में ओरियल कंपनी गुरुग्राम जाएगी पुलिस टीम

घोटाले केस में ओरियल कंपनी गुरुग्राम जाएगी पुलिस टीम

एसबीआई के द्वारा ओरियल कंपनी से संचालित कराये गये ग्राहक सेवा केंद्र पर हुए घोटाले के मामले में चल रही पुलिस की जांच अब ओरियल कंपनी तक पहुंचेगी। सोरों पुलिस के विवेचक जांच करने गुरुग्राम स्थित ओरियल...

घोटाले केस में ओरियल कंपनी गुरुग्राम जाएगी पुलिस टीम
हिन्दुस्तान टीम,आगराTue, 25 Jun 2019 11:36 PM
ऐप पर पढ़ें

एसबीआई के द्वारा ओरियल कंपनी से संचालित कराये गये ग्राहक सेवा केंद्र पर हुए घोटाले के मामले में चल रही पुलिस की जांच अब ओरियल कंपनी तक पहुंचेगी। सोरों पुलिस के विवेचक जांच करने गुरुग्राम स्थित ओरियल कंपनी के अधिकारियों से घोटाले के मामले में जांच पड़ताल करने जाएगी। इसके लिए विवेचक ने अपने अधिकारियों से अनुमति मांगी है।

ग्राहक सेवा केंद्र पर हुए बैंक खातेदारों के साथ हुए घोटाले के मामले के केस में पुलिस के विवेचक भंवर सिंह जांच कर रहे हैं। उनकी जांच अब ओरियल कंपनी के यहां दस्तक देने वाली है। अभी तक जांच में कंपनी की ओर से किसी भी पदाधिकारी द्वारा जांच के लिए पुलिस से संपर्क नहीं किया गया, जिस पर विवेचक ने गुरुग्राम ओरियल कंपनी मुख्यालय जांच करने के लिए अपने अधिकारियों से इजाजत मांगी है। पुलिस जांच के लिए कंपनी से ग्राहक सेवा केंद्र संबंधित दस्तावेज और ग्राहकों के बारे में जानकारियां जुटाएगी। कोतवाली प्रभारी सोरों रिपुदमन सिंह ने बताया, कि घोटाले के केस के विवेचना के लिए पुलिस टीम ओरियल कंपनी मुख्यालय जाएगी। अब तक बैंक और ग्राहकों से संबंधित जांच की गई थी।

प्रशासन जांच रिपोर्ट पर बैंक शांत

घोटाले के केस में डीएम के निर्देश पर लीड बैंक प्रबंधक द्वारा की गई दो सदस्यीय जांच कमेटी की जांच रिपोर्ट प्रशासन ने एसबीआई के रीजनल आफिस भेज दी थी। जिस पर अभी तक बैंक ने कोई आगे की कार्रवाई नहीं की है। प्रशासन को भी बैंक की ओर से कार्रवाई का इंतजार है। जबकि लीड बैंक प्रबंधक के पास और भी शिकायतें दर्ज कराई जा रही हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें