ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराटेढ़ी बगिया से हुआ था ओडिशा के युवकों का अपहरण

टेढ़ी बगिया से हुआ था ओडिशा के युवकों का अपहरण

ओडिशा के कोरापुट जिला निवासी सुनील और जोगू जानी का अपहरण टेढ़ी बगिया से हुआ था। बदमाश उन्हें ऑटो में डालकर ले गए...

टेढ़ी बगिया से हुआ था ओडिशा के युवकों का अपहरण
हिन्दुस्तान टीम,आगराThu, 30 Nov 2023 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

ओडिशा के कोरापुट जिला निवासी सुनील और जोगू जानी का अपहरण टेढ़ी बगिया से हुआ था। बदमाश उन्हें ऑटो में डालकर ले गए थे। पेशेवर बदमाशों के अंदाज में जोगू जानी के घर फोन करके दो लाख रुपये फिरौती मांगी गई थी। धमकी दी कि फिरौती की रकम नहीं दी तो लड़कों के टुकड़े पार्सल करके भेजे जाएंगे। इस मामले में तीन आरोपित गिरफ्तार हैं। दोनों अपहृत मुक्त हैं। ओडिशा पुलिस आगरा आ चुकी है।

डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय ने बताया कि सुनील और जोगू जानी का अपहरण का 27 नवंबर को हुआ था। दोनों को नाऊ की सराय स्थित शिवम सिकरवार के मकान में बंधक बनाकर रखा था। बचकर भागने के लिए सुनील छत से कूद गया था। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने जोगू जानी को मुक्त कराया था। अपहरण कर फिरौती मांगने के आरोप में नाऊ की सराय निवासी शिवम सिकरवार, मानवेंद्र सिकरवार उर्फ काका व गढ़ी जीवन राम निवासी विकास चौधरी को गिरफ्तार किया था। तीनों आरोपितों को ओडिशा पुलिस के सुपुर्द किया गया है। ओडिशा पुलिस ट्रांजिक्ट रिमांड पर तीनों को अपने साथ ले गई है। अपहृत जोगू जानी को भी ओडिशा पुलिस के साथ भेजा जाएगा। सुनील का इलाज चल रहा है। तबीयत ठीक होने पर वह अपने घर वापस जाएगा।

पूछताछ में पुलिस को पता चला कि फिरौती का फोन शिवम के मोबाइल से किया था। शिवम ने जोगू जानी के भाई निरंजन को किया था। निरंजन घबरा गया था। उसने कोरापुट पुलिस से संपर्क किया था। मुकदमा दर्ज कराया था।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें