ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराअब तीर्थ नगरी में डोर टू डोर उठेगा सूखा, गीला कूड़ा

अब तीर्थ नगरी में डोर टू डोर उठेगा सूखा, गीला कूड़ा

अब नगर पालिका क्षेत्र में प्रतिदिन डो टू डोर सूखा व गीला कूड़ा एकत्र किया जाएगा। इसके लिए पालिका प्रशासन द्वारा मिनी गाड़ी की व्यवस्था की गई है। गुरुवार को इस गाड़ी को हरी झंडी दिखाकर कार्य के लिए...

अब तीर्थ नगरी में डोर टू डोर उठेगा सूखा, गीला कूड़ा
हिन्दुस्तान टीम,आगराThu, 24 Sep 2020 10:35 PM
ऐप पर पढ़ें

अब नगर पालिका क्षेत्र में प्रतिदिन डो टू डोर सूखा व गीला कूड़ा एकत्र किया जाएगा। इसके लिए पालिका प्रशासन द्वारा मिनी गाड़ी की व्यवस्था की गई है। गुरुवार को इस गाड़ी को हरी झंडी दिखाकर कार्य के लिए रवाना किया गया।

चेयरमैन व ईओ ने लोगों से कस्बे की साफ सफाई को बेहतर बनाए रखने में पालिका का सहयोग करने की अपील की।

पालिका परिसर से गुरुवार को चेयरमैन मुन्नी देवी, ईओ संतराम सरोज ने संयुक्त रूप से गाड़ी को हरी झंडी दिखाकर कार्य के लिए रवाना किया। इस दौरान चेयरमैन ने कहा कि कस्बे की साफ सफाई व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए पालिका प्रशासन द्वारा सूखा एवं गीला कूड़ा उठाने के लिए गाड़ी की व्यवस्था की गई है। यह गाड़ी पूरे पालिका क्षेत्र में घर घर पहुंचकर कूड़ा एकत्र करेगी। उन्होंने लोगों से अपील की कि वह कूड़े को जहां-तहां न डालें। गाड़ी पहुंचने पर कूड़े को सूखा व गीला के अनुसार डालें, जिससे इसको पालिका क्षेत्र से बाहर पहुंचाया जा सके। इस दौरान जय प्रकाश दुबे, पंकज भार्गव, कमाल हसन रहमानी, सुरेंद्र सिंह, कृष्ण मुरारी, गोपाल, प्रशांत, रामदास, सुनील समेत अन्य कर्मचारी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें