ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराअब नीट में भी बदल सकेंगे शहर

अब नीट में भी बदल सकेंगे शहर

देशभर के मेडिकल कॉलेजों में प्रवेश के लिए होने वाली प्रवेश परीक्षा के सेंटर सिटी में बदलाव का मौका छात्रों के पास होगा। मई में आयोजित होने वाली नीट परीक्षा के लिए अपने केंद्र में 14 अप्रैल तक बदलाव...

अब नीट में भी बदल सकेंगे शहर
हिन्दुस्तान टीम,आगराSun, 12 Apr 2020 07:50 PM
ऐप पर पढ़ें

देशभर के मेडिकल कॉलेजों में प्रवेश के लिए होने वाली प्रवेश परीक्षा के सेंटर सिटी में बदलाव का मौका छात्रों के पास होगा। मई में आयोजित होने वाली नीट परीक्षा के लिए अपने केंद्र में 14 अप्रैल तक बदलाव कर सकेंगे। नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने बदलाव का मौका छात्रों को दिया है।

एनटीए ने इस संबंध में नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। इसमें कोरोना वायरस से बचाव के लिए परीक्षा केंद्र बदलने की सुविधा दी गई है। ताकि छात्र अपने नजदीक के शहर में जाकर परीक्षा दे सकें। क्योंकि लॉकडाउन के कारण से छात्र अपने-अपने शहर में पहुंच गए हैं। बदलाव के लिए छात्रों को नीट की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा। यहां पर उन्हें लॉगइन करना होगा। इसके बाद वह परीक्षा केन्द्र के शहर सहित अन्य डेटा में बदलाव कर सकेंगे।

यह सुविधा ऑनलाइन छात्रों को 14 अप्रैल शाम पांच बजे तक मिलेगी। परीक्षा केंद्र बदलने के लिए छात्रों को कोई शुल्क नहीं देना होगा। हालांकि ऑनलाइन आवेदन पत्र में इसके अलावा किसी भी अन्य बदलाव के लिए शुल्क देना होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें