ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगरारेट लिस्ट न लगाने पर दो अस्पतालों को नोटिस

रेट लिस्ट न लगाने पर दो अस्पतालों को नोटिस

निजी अस्पतालों में इलाज के नाम पर की जा रही मनमानी वसूली को लेकर जिलाधिकारी ने सख्त कदम उठाया है। शुक्रवार को इलाज के रेट लिस्ट को अस्पताल के बाहर न...

रेट लिस्ट न लगाने पर दो अस्पतालों को नोटिस
हिन्दुस्तान टीम,आगराFri, 07 May 2021 10:40 PM
ऐप पर पढ़ें

निजी अस्पतालों में इलाज के नाम पर की जा रही मनमानी वसूली को लेकर जिलाधिकारी ने सख्त कदम उठाया है। शुक्रवार को इलाज के रेट लिस्ट को अस्पताल के बाहर न लगाने पर दो अस्पतालों को नोटिस दिया है।

शासन के निर्देश हैं कि कोविड का इलाज कर रहे सभी अस्पतालों को रेट लिस्ट और बेड की उलपब्धता की जानकारी अस्पताल के बाहर हर हाल में चस्पा करनी होगी। इससे तीमारदारों को रेट लिस्ट क‌े बारे में जानकारी मिल सकेगी। साथ ही उन्हें संबंधित अस्पताल में बेड की उपलब्धता भी की जानकारी हो सकेगी।

शुक्रवार को जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ये जानने के लिए अस्पतालों का निरीक्षण करने जा पहुंचे। उन्होंने एसआर नर्सिंग होम, सफायर, अमित जग्गी हॉस्पिटल, उपाध्याय हॉस्पिटल और पाठक हॉस्पिटल का निरीक्षण किया। डीएम ने बताया कि सफायर और अमित जग्गी हॉस्पिटल के बाहर रेट लिस्ट और बेड उपलब्धता का विवरण चस्पा नहीं था। इस पर दोनों अस्पतालों के संचालकों को नोटिस देते हुए अंतिम चेतावनी दी गई है। जिलाधिकारी ने बताया कि सभी अस्पतालों को रेट लिस्ट और बेड की उपलब्धता का विवरण हर हाल में अस्पतालों के बाहर चस्पा करना होगा अन्यथा उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें