ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराभूसे में मिली नवजात बच्ची, एनआईसीयू में भर्ती

भूसे में मिली नवजात बच्ची, एनआईसीयू में भर्ती

खेरागढ़ के गांव महुआ खेड़ा में शनिवार को एक नवजात बच्ची भूसे के कूप में पड़ी मिली। एक दंपति ने बच्ची को जिला महिला चिकित्सालय के एनआईसीयू में भर्ती कराया है। बच्ची की हालत सही नहीं...

भूसे में मिली नवजात बच्ची, एनआईसीयू में भर्ती
हिन्दुस्तान टीम,आगराSat, 14 Mar 2020 08:29 PM
ऐप पर पढ़ें

खेरागढ़ के गांव महुआ खेड़ा में शनिवार को एक नवजात बच्ची भूसे के कूप में पड़ी मिली। एक दंपति ने बच्ची को जिला महिला चिकित्सालय के एनआईसीयू में भर्ती कराया है। बच्ची की हालत सही नहीं है।

जिला महिला चिकित्सालय की प्रभारी अधीक्षक डॉ.कल्याणी मिश्रा ने बताया कि एक दंपति नवजात बच्ची को लेकर जिला महिला चिकित्सालय पहुंचे। दंपति ने बताया कि बच्ची की हालत काफी खराब है। गांव में किसी ने बच्ची को उठाने से मना कर दिया। दंपति ने बच्ची को अपने पास रखने की इच्छा जतायी। डॉ. कल्याणी मिश्रा ने चाइल्ड लाइन को सूचना दी। सूचना पर चाइल्ड लाइन की रितु वर्मा और असलम खान अस्पताल में पहुंचे। बाल रोग विशेषज्ञ डॉ. विवेक, डॉ. रिताकशा, डॉ. विजेंद्र व डॉ.भगवान ने बच्ची का परीक्षण किया। बच्ची की हालत काफी खराब है। बच्ची को एनआईसीयू में भर्ती किया गया है। चाइल्ड लाइन की कोर्डीनेटर रितु वर्मा ने बताया कि दंपति ने बच्ची को गोद लेने की इच्छा जाहिर की है। बच्ची का स्वास्थ्य बेहतर होने पर कागजी प्रक्रिया के बाद फैसला लिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें