ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराचेक डिसऑनर के एक और मुकदमे में नीरज डेरी के पार्टनर तलब

चेक डिसऑनर के एक और मुकदमे में नीरज डेरी के पार्टनर तलब

आगरा। कार्यालय संवाददाता चेक डिसऑनर के एक और मुकदमे में नीरज डेरी व डेरी के पार्टनर वैभव गर्ग, सौरभ गर्ग व उनकी मां लक्ष्मी अग्रवाल को कोर्ट ने तलब किया है। अतिरिक्त न्यायालय संख्या-2 के पीठासीन...

चेक डिसऑनर के एक और मुकदमे में नीरज डेरी के पार्टनर तलब
हिन्दुस्तान टीम,आगराMon, 17 Feb 2020 06:16 PM
ऐप पर पढ़ें

आगरा। कार्यालय संवाददाता

चेक डिसऑनर के एक और मुकदमे में नीरज डेरी व डेरी के पार्टनर वैभव गर्ग, सौरभ गर्ग व उनकी मां लक्ष्मी अग्रवाल को कोर्ट ने तलब किया है। अतिरिक्त न्यायालय संख्या-2 के पीठासीन अधिकारी सुबा सिंह ने विपक्षियों को 28 अप्रैल को हाजिर होने के आदेश दिए। विपक्षी पूर्व विधायक जगन प्रसाद गर्ग के पुत्र और पत्नी हैं।

लोहामंडी निवासी कल्पना गुप्ता ने अधिवक्ता रोहित राठौर के माध्यम से अदालत में परिवाद प्रस्तुत किया। कहा कि उसके विपक्षियों से कई वर्षों से पारिवारिक संबंध हैं। इसी के चलते विपक्षियों व जगन प्रसाद गर्ग ने वादिया व उसके पति से फर्म की आवश्यकता दर्शा दस लाख रुपये उधार मांगे। तीन माह में रकम चुकता करने का वादिया से वायदा किया था। इस पर जनवरी 2018 को वादिया ने उन्हें पांच लाख रुपये उधार दे दिए। समयावधि उपरांत तगादा करने पर इंतजाम न होने का हवाला देकर विपक्षियों ने तीन माह का समय और मांग लिया। समय समाप्त होने पर उसने पुन: रुपयों का तगादा किया तो विपक्षियों ने चेक दिए। भुगतान के लिए बैंक में चेक जमा किए तो खाते में पर्याप्त धनराशि न होने पर चेक डिसऑनर हो गए। पूर्व विधायक जगन प्रसाद गर्ग की दस अप्रैल 2019 को मृत्यु हो चुकी है। विपक्षियों द्वारा रुपये देने से इनकार करने पर कोर्ट की शरण ली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें