DA Image
28 मार्च, 2020|2:09|IST

अगली स्टोरी

नागरिकता संशोधन कानून का समर्थन कर देश मजबूत करेंः नड्डा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने आगरा के कोठी मीना बाजार मैदान में मौजूद जनता से आह्वान किया कि नागरिकता संशोधन कानून का समर्थन करके सभी देश को मजबूत करें। सीएए के समर्थन में आयोजित जनसभा में भाजपा अध्यक्ष ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। कांग्रेस नेतृत्व में मानसिक दिवालियापन बताते हुए कहा कि कांग्रेस नेताओं के बयान पाकिस्तान का समर्थन कर रहे हैं। 
भाजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद उत्तर प्रदेश में पहली जनसभा में जेपी नड्डा ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि लम्हों ने खता की और सदियों ने सजा पाई। आजादी के बाद जो निर्णय हुए, उससे भारत को बहुत नुकसान हुआ। इन आठ महीनों में पीएम मोदी ने जो कुछ भी गलत हुआ, उसे ठीक किया है। जो काम 70 वर्षों से लटके थे, उन्हें आठ महीने में पूरा किया है। 
नड्डा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हताश हो चुकी है। कांग्रेस का नेतृत्व मानसिक दिवालियापन से गुजर रहा है। कांग्रेस नेताओं ने जो बयान पिछले दिनों में दिए, वो पाकिस्तान को समर्थन कर रहे हैं। इतना ही नहीं राहुल गांधी ने अनुच्छेद 370 पर जो बयान दिया था, पाकिस्तान ने उसे संयुक्त राष्ट्र में तकरीर के दौर पेश किया। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं से कहा कि भाजपा नीतियों के आधार पर और कार्यकर्ताओं के आधार पर दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बनी है। इसलिए कार्यकर्ता की चिंता करना और विचार के लिए समर्पित रहना, इसे आगे बढ़ाने का काम करूंगा। 
उन्होंने आगरा से अपने लगाव का जिक्र करते हुए कहा कि आगरा की पावन भूमि पर मुझे आने का मौका मिला है, यह मेरा सौभाग्य है। आगरा से मेरा विशेष रिश्ता है। उन्होंने कहा कि यूपी प्रभारी बनने के बाद पहली बैठक आगरा में थी और भाजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर पहली जनसभा भी आगरा में है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Nadda said strengthen the country by supporting the Citizenship Amendment Act