ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगरामेडिकल स्टोर संचालक ने सुपारी देकर कराई थी संघ पदाधिकारी हत्या

मेडिकल स्टोर संचालक ने सुपारी देकर कराई थी संघ पदाधिकारी हत्या

फिरोजाबाद के थाना उत्तर में हुई आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या के मामले में पुलिस ने किया घटना का अनावरण। पड़ोसी मेडिकल स्टोर के संचालक पवन उपाध्याय ने दो शार्प शूटरों को 2 लाख रुपये की सुपारी...

मेडिकल स्टोर संचालक ने सुपारी देकर कराई थी संघ पदाधिकारी हत्या
फिरोजाबाद,हिन्दुस्तान संवादThu, 05 Jul 2018 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

फिरोजाबाद के थाना उत्तर में हुई आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या के मामले में पुलिस ने किया घटना का अनावरण। पड़ोसी मेडिकल स्टोर के संचालक पवन उपाध्याय ने दो शार्प शूटरों को 2 लाख रुपये की सुपारी देकर कराई थी आरएसएस पदाधिकारी संजीव शर्मा की हत्या। पुलिस ने हत्या कराने वाले मेडिकल स्वामी पवन उपाध्याय को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं हत्त्या करने वाले शार्प शूटरों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। शार्प शूटरों का नाम अनिल उपाध्याय और सत्ता बताया जा रहा है।
मालूम हो कि आरएसएस की पर्यावरण शाखा के महानगर प्रमुख संदीप शर्मा की मंगलवार की देर रात उनके आवास दयाल नगर में घर से बुलाकर अपाचे सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। वारदात के बाद हमलावर आसानी से भाग गए थे। गुस्साए लोगों ने पुलिस के देरी पर आने को लेकर नारेबाजी कर कार्रवाई की मांग की थी। देर रात आईजी आगरा राजा श्रीवास्तव ने घटनास्थल का दौरा किया। बुधवार की सुबह कोटला रोड चौकी प्रभारी रामविलास को सस्पेंड कर दिया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी इस हत्याकांड की शीघ्र जांच के आदेश दिए थे। वहीं घरवालों को 10 लाख की आर्थिक सहायता की घोषणा भी की थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें