ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगरागुटखे के पैसे मांगने पर सिपाही ने मार डाला युवक

गुटखे के पैसे मांगने पर सिपाही ने मार डाला युवक

मथुरा में नटवर नगर रेलवे क्रासिंग (नरहौली) के पास मंगलवार को गुटखे के पैसे मांगने पर सिपाही ने दुकानदार को अधमरा कर दिया। पुलिस बुलाकर उसे पकड़वा दिया। कई घंटे युवक नरहौली थाने में अवैध हिरासत में...

गुटखे के पैसे मांगने पर सिपाही ने मार डाला युवक
हिन्दुस्तान टीम,आगराWed, 14 Aug 2019 08:10 PM
ऐप पर पढ़ें

मथुरा में नटवर नगर रेलवे क्रासिंग (नरहौली) के पास मंगलवार को गुटखे के पैसे मांगने पर सिपाही ने दुकानदार को अधमरा कर दिया। पुलिस बुलाकर उसे पकड़वा दिया। कई घंटे युवक नरहौली थाने में अवैध हिरासत में रहा। हालत बिगड़ने पर भी उसे नहीं छोड़ा गया। जैसे-तैसे परिजनों ने छुड़ाया। आगरा में भर्ती कराया। बुधवार को युवक ने दम तोड़ दिया।

आगरा में प्रेमी युगल की हत्या कर शव खेत में फेंके

धौली प्याऊ (मथुरा) तिवारीजी का बाड़ा निवासी 33 वर्षीय राहुल बंसल की मौत हुई है। आरोप है कि उसके सिर में डंडा मारा गया था। राहुल के भाई विपिन ने बताया कि उनकी नटवर नगर रेलवे क्रासिंग के पास दुकान है। काउंटर पर राहुल बैठा था। वह बाहर सफाई कर रहा था। इसी दौरान एक पुलिस कर्मी दुकान पर आया। उसके साथ एक व्यक्ति और था। पुलिस कर्मी की वर्दी पर योगेंद्र चौधरी की नेमप्लेट लगी थी। उसने भाई से गुटखे मांगे। भाई ने दे दिए। गुटखा लेकर वह चलने लगा। भाई ने पैसे मांग लिए। यह बात पुलिस वाले को नागवार गुजरी। उसने भाई को पीटना शुरू कर दिया। वह बीच-बचाव कराने पहुंचा। तो उससे भी मारपीट कर दी। 100 नंबर पर फोन करके पुलिस को बुला लिया। बाइक पर दो सिपाही नरहौली थाने से आ गए। उसके भाई को थाने पर ले गए।

पत्नी और आशिक का गला काटकर थाने पहुंचा पति, खून से सने हुए थे कपड़े, जानिए क्या था पूरा मामला  

वह पीछे-पीछे थाने पहुंचा। वहां पुलिस कर्मियों ने उसके साथ मारपीट कर दी। उसे थाने से बाहर निकाल दिया। उसकी आंखों के सामने भाई को भी पीट रहे थे। वह बाहर आ गया। दुकान पर आकर मोबाइल उठाया। रिश्तेदारों को फोन किया। कई घंटे बाद पुलिस ने उसके भाई राहुल को छोड़ा। थाने में राहुल की हालत ठीक नहीं थी। उसने पुलिस कर्मियों से कहा। पुलिस वाले कहने लगे मर नहीं जाएगा। वह बाइक पर बैठाकर अपने भाई को घर लाने लगा। पीछे रिश्तेदार थे। उन्होंने देखा कि राहुल के मुंह से झाग निकल रहे हैं। सभी घबरा गए। उसे नर्सिंग होम लेकर पहुंचे। वहां से भाई को आगरा रेफर कर दिया गया। आगरा में सिकंदरा क्षेत्र स्थित हॉस्पिटल में भर्ती कराया। भाई को वेंटीलेटर पर रखा गया। दोपहर को डॉक्टर ने कहा कि इसे ले जाओ। मर चुका है। वे पास ही दूसरे नर्सिंग होम में पहुंचे। वहां भी जवाब दे दिया गया।

यूपी: फतेहाबाद में तेजाब डालकर आठ साल के बच्चे की हत्या

नरहौली थाने में दर्ज है मुकदमा

नरहौली थाने में राहुल के भाई अमित बंसल की तहरीर पर पुलिस ने सिर में गंभीर चोट की धारा के तहत सिपाही योगेंद्र चौधरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। योगेंद्र चौधरी फिरोजाबाद में तैनात बताया जा रहा है। उसके खिलाफ दर्ज मुकदमे की जानकारी एसपी फिरोजाबाद को भेजी गई है।

नाला बुढ़ान सैयद में गर्भवती महिला की गला रेतकर हत्या

मथुरा पुलिस ने की लीपापोती

  • राहुल बंसल को नरहौली थाने में किस अपराध के तहत बैठाया गया।
  • सिपाही की सूचना पर पुलिस पहुंची थी तो उससे तहरीर क्यों नहीं ली गई।
  • हालत बिगड़ने पर मथुरा पुलिस ने राहुल बंसल को नर्सिंग होम में भर्ती क्यों नहीं कराया।
  • राहुल का भाई विपिन यह क्यों बोल रहा है कि उसके साथ भी थाने में मारपीट की गई थी।
  • 13 अगस्त को घटना हुई थी। पुलिस ने 14 अगस्त की शाम सिपाही के खिलाफ मुकदमा लिखा। आखिर एक दिन का विलंब क्यों किया।

जो तहरीर मिली उस पर मुकदमा दर्ज है। आरोपित सिपाही फिरोजाबाद का है। तहरीर सगे भाई ने दी थी। घरवालों के और भी कोई आरोप हैं तो उनसे शिकायत करें। जांच के बाद उसमें भी कार्रवाई करेंगे।

एसएसपी मथुरा शलभ माथुर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें