ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराहत्यारों का मुकदमा नहीं लड़े कोई वकील

हत्यारों का मुकदमा नहीं लड़े कोई वकील

पश्चिमी उत्तर प्रदेश राज्य निर्माण जनमंच ने इलाहाबाद में हुई अधिवक्ता राजेश श्रीवास्तव की हत्या के विरोध में शनिवार को कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन...

हत्यारों का मुकदमा नहीं लड़े कोई वकील
हिन्दुस्तान टीम,आगराSat, 12 May 2018 07:22 PM
ऐप पर पढ़ें

पश्चिमी उत्तर प्रदेश राज्य निर्माण जनमंच ने इलाहाबाद में हुई अधिवक्ता राजेश श्रीवास्तव की हत्या के विरोध में शनिवार को कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। जनमंच ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन एलआईयू को सौंपा। इसमें हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी एवं पचास लाख की आर्थिक सहायता मृतक के परिजनों को देने की मांग की।

संयोजक चौधरी अजय सिंह ने कहा कि साथी अधिवक्ता की हत्या के मुकदमे की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में होनी चाहिए। मृतक के परिवार के एक सदस्य को नौकरी दी जाए। जल्द जनमंच का प्रतिनिधिमंडल इलाहाबाद जाएगा। वहां हाईकोर्ट बार एसोसिएशन और जिला बार एसोसिएशन से मिलकर मांग करेगा कि अधिवक्ता के हत्यारों का मुकदमा कोई अधिवक्ता नहीं लड़ेगा। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि मांगों को जल्द पूरा नहीं किया गया तो सड़क पर उतर आंदोलन के लिए बाध्य होंगे। जिला मुख्यालय पर द्वितीय शनिवार के अवकाश के कारण कोई अधिकारी न मिलने पर जनमंच की ओर से ज्ञापन चस्पा किया गया। ज्ञापन देने वालों में अधिवक्ता वीरेंद्र फौजदार, उदयवीर सिंह, राजू अंसारी, सोयेव अंसारी, शान मोहम्मद, नरेश गुप्ता, गोपाल चौधरी, पप्पू खान, महेश चंद्र, शिवकुमार, केशव कुमार, राहुल कुमार आदि थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें