ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराईंटें निकालते समय धंसी मिट्टी, दबकर युवक की मौत

ईंटें निकालते समय धंसी मिट्टी, दबकर युवक की मौत

पच्चीस फुट गहरे कुंआ से ईटें निकालते समय मिट्टी धंस गई। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। तीन घंटे चले ऑपरेशन के बाद भी युवक की जान नहीं बच सकी। स्वास्थ्य केन्द्र...

ईंटें निकालते समय धंसी मिट्टी, दबकर युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,आगराSat, 04 Apr 2020 12:59 PM
ऐप पर पढ़ें

पच्चीस फुट गहरे कुंआ से ईटें निकालते समय मिट्टी धंस गई। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। तीन घंटे चले ऑपरेशन के बाद भी युवक की जान नहीं बच सकी। स्वास्थ्य केन्द्र पर चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

थाना नयागांव के गांव नगला भब्बू निवासी अंकित (26) पुत्र रामवीर सिंह से घरवालों ने खेत के पास बने कुंआ से ईटें निकालने को कहा था। शनिवार सुबह अंकित ने सीढ़ी कुंआ में उतारी और नीचे उतरकर किनारे में लगी ईटें निकालने लगा। सुबह करीब साढ़े सात बजे ईटें निकालते समय कुंआ के पास की मिट्टी धंस गई। मिट्टी धंस जाने से अंकित कुंआ में फंस गया। जानकार मिलते ही पुलिस पहुंची और दो जेसीबी, तीन ट्रैक्टर की मदद से आस-पास की मिट्टी हटवाई और तीन करीब घंटे बाद युवक को बाहर निकाला। युवक को स्वास्थ्य केन्द्र लेकर पहुंचे। चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। जानकारी पर एसएचओ नरेन्द्रपाल सिंह, सीओ अलीगंज अजय भदौरिया, तहसीलदार लक्ष्मीकांत भी पहुंच गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें