ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराकासगंज में मां को उपहार देकर मनाया मदर्स डे

कासगंज में मां को उपहार देकर मनाया मदर्स डे

शहर में बच्चों ने मदर्स डे पर अपनी मां को उपहार स्वरूप कार्ड बनाकर दिए। इस दौरान छोटे बच्चे अपनी मां के साथ खुश नजर आए। लॉक डाउन के दौरान स्कूल बंद होने की वजह से बच्चे काफी दिनों से घरों पर ही रहने...

कासगंज में मां को उपहार देकर मनाया मदर्स डे
हिन्दुस्तान टीम,आगराSun, 10 May 2020 09:45 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर में बच्चों ने मदर्स डे पर अपनी मां को उपहार स्वरूप कार्ड बनाकर दिए। इस दौरान छोटे बच्चे अपनी मां के साथ खुश नजर आए। लॉक डाउन के दौरान स्कूल बंद होने की वजह से बच्चे काफी दिनों से घरों पर ही रहने को मजबूर हैं। ऐसे में उन्होंने मदर्स डे पर तैयारियां की और कई दिन अपनी मां को उपहार देने के लिए कार्ड बनाने में लगाए।

रविवार को मदर्स डे पर बच्चों ने घरों में ही परिवार के बीच कार्यक्रम किए। इस दौरान उन्होंने सुबह उठकर अपनी मां से आशीर्वाद लिया और उन्हें उपहार स्वरूप सुंदर से कार्ड भी सौंपा। शहरी की गृहणी अंजू सिंह ने कहा कि उनकी बेटी ऋतिकृति ने जब उन्हें उपहार स्वरूप सुंदर कार्ड दिया तो उन्हें बहुत खुशी हुई। उसने अपने हाथों से कार्ड बनाया और उन्हें दिया। मदर्स डे पर परिवार के साथ खुशियां मनाई गईं। शहरी की ही एक अन्य महिला साक्षी अग्रवाल ने कहा कि उनके बेटे स्वास्तिक व बेटी आरूनी ने उन्हें उपहार में कार्ड दिए तो उन्हें पता ही नहीं था कि बच्चों ने अपने हाथों से कार्ड तैयार किए हैं। ऐसे में बच्चों द्वारा मदर्स डे पर उनका खयाल रखना सुखद अनुभव है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें