MLAs brother in law murdered in connection with laying power line - कासगंजः बिजली लाइन डालने के विवाद में विधायक के साले की हत्या DA Image
20 फरवरी, 2020|8:22|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कासगंजः बिजली लाइन डालने के विवाद में विधायक के साले की हत्या

पटियाली के गांव कनेसर में रविवार की सुबह बिजली की लाइन डालने का विवाद इतना बढ़ा कि दो पक्षों में लाठियां चल गईं। फायरिंग भी हुई। लाठी लगने से एक ग्रामीण की मौत हो गई। वो एटा जिले के अलीगंज के भाजपा विधायक सत्यपाल सिंह राठौर का सगा साला था। इससे तनाव और बढ़ गया। सूचना मिलते ही आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। स्थिति संभालने का प्रयास किया जा रहा है। इसमें हत्या का मुकदमा दर्ज हो गया है। डीएम चंद्रप्रकाश सिंह और एसपी सुशील घुले भी मौके पर पहुंच गए थे।
मुकदमे के अनुसार गांव कनेसर निवासी महेश सिंह ने बताया कि गांव के करीब 6 लोगों ने हथियारबंद होकर उसके परिवार के लोगों से झगड़ा कर लिया। महेश का कहना है कि उसका बेटा अपनी सबमर्सिबल पर जा रहा था कि आरोपी पक्ष के लोगों ने उससे मारपीट शुरू कर दी। तभी उसका भाई राजेश वहां पहुंच गया। इसी दौरान हमलावरों ने लाठियों से प्रहार करके भाई राजेश की मौके पर ही हत्या कर दी। राजेश, एटा के अलीगंज से विधायक सत्यपाल सिंह राठौर का सगा साला था। इस घटना के बाद आरोपी भाग निकले। सूचना मिलते ही सीओ गवेंद्र पाल सिंह गौतम समेत कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है।

घटना के पीछे बिजली लाइन डालने का विवाद
मुकदमे में केवल मारपीट करने की जानकारी दी गई है, हालांकि ग्रामीणों के अनुसार एक ट्रांसफार्मर से बिजली की लाइन डालने को लेकर दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए थे। इसमें राजेश की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:MLAs brother in law murdered in connection with laying power line