ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराजनपदीय सुब्रतो कप फुटबॉल का एमडी जैन बना विजेता

जनपदीय सुब्रतो कप फुटबॉल का एमडी जैन बना विजेता

जनपदीय माध्ममिक सुब्रतो कप फुटबॉल प्रतियोगिता शनिवार को एकलव्य स्टेडियम में हुई। प्रतियोगिता में एमडी जैन इंटर कॉलेज और राजकीय इंटर कॉलेज ने प्रतिभाग...

जनपदीय सुब्रतो कप फुटबॉल का एमडी जैन बना विजेता
हिन्दुस्तान टीम,आगराSat, 11 May 2024 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

जनपदीय माध्ममिक सुब्रतो कप फुटबॉल प्रतियोगिता शनिवार को एकलव्य स्टेडियम में हुई। प्रतियोगिता में एमडी जैन इंटर कॉलेज और राजकीय इंटर कॉलेज ने प्रतिभाग किया। मैच के दौरान दोनों टीमों ने जीत के लिए बेहतरीन खेल दिखाया। मैच का निर्णय टाईब्रेकर से हुआ।

जनपदीय क्रीड़ा सचिव रीनेश मित्तल ने बताया कि मैच की शुरुआत में ही एमडी जैन के हर्षित ने गोल दागकर अपनी टीम को 1-0 से आगे कर दिया। एक गोल से पिछड़ने के बाद राजकीय इंटर कॉलेज ने जोर लगाया और एमडी जैन के रक्षण को भेदते हुए हर्ष ने गोल मारकर अपनी टीम को 1-1 से बराबरी दिला दी। दूसरे हाफ में कोई गोल नहीं हुआ। मैच के निर्णय के लिए टाईब्रेकर का सहारा लिया गया। इसमें दोनों टीम 3-3 से बराबरी पर रहीं। टाईब्रेकर में एमडी जैन की ओर से नक्श सिंह, अनिरुद्ध, आशु और राजकीय इंटर कॉलेज की ओर से हर्ष, पवन, राज ने गोल किए। इसके बाद हुए सडनडेथ में एमडी जैन के भास्कर ने गोल करके अपनी टीम को विजय दिला दी। विजेता टीम 13 मई को मथुरा में होने वाली मंडलीय प्रतियोगिता के लिए रवाना होगी। मैच के निर्णायक स्टेडियम के प्रशिक्षक योगेश कुमार, तरुण कुमार, जतिन कुमार थे। इससे पहले मैच का शुभारंभ मंडलीय क्रीड़ा सचिव अनिल कुमार एवं जनपदीय क्रीड़ा सचिव रीनेश मित्तल ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करके किया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें