DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कलयुगी पिता की करतूत, बेटी को ही बनाया अपने बच्चे की मां

 कलयुगी पिता की करतूत, बेटी को ही बनाया अपने बच्चे की मां

रिश्तों को कलंकित करने वाला एक मामला शुक्रवार को हरीपर्वत थाने पहुंचा। महिला फूट-फूटकर रो रही थी। पति ने बेटी को ही उसकी सौतन बना दिया। बेटी अपने पिता के बच्चे की मां है। पुलिस से बोल रही है कि मर्जी से गई थी। महिला चाहती है कि आरोपित के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए।

आरोपित के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज है। थाने आई महिला ने बताया कि छह माह पहले उसने पति के खिलाफ बेटी के अपहरण का मुकदमा लिखाया था। उसकी पहली शादी टूट गई थी। दूसरी शादी के समय वह दो बच्चों की मां थी। दूसरे पति से तीन बच्चे और हुए। लगभग एक साल पहले सबसे बड़ी बेटी गायब हो गई। वह तलाश में जुटी रही। पति भी उसके साथ तलाश का ड्रामा कर रहा था।

बीच-बीच में महीनों के लिए गायब हो जाता। बताता कि नोएडा में काम करने लगा है। उसे शक हुआ। पति की जासूसी शुरू की। इस बात की पुष्टि होने पर की बेटी उसके साथ है उसने मुकदमा लिखा दिया। मुकदमे के बाद पति ने घर आना छोड़ दिया। गुरुवार को महिला ने आरोपित पति को नगला छिद्दा इलाके में देख लिया। पकड़ लिया। पुलिस के सुपुर्द कर दिया। आरोपित के पकड़े जाते ही गायब लड़की खुद ही थाने आ गई। उसने पुलिस को बताया कि शादी कर चुकी है। एक बच्चे की मां है। बच्चा दो माह का है। पुलिस यह देख हैरानी में पड़ गई। पुलिस ने महिला से पूछा क्या चाहती है। महिला ने पुलिस से कहा कि पति ने बेटी को ही उसकी सौतन बना दिया। वह ऐसे पति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई चाहती है। भले ही उसने दूसरी शादी की थी। बेटी पहले पति से थी। जिससे शादी की थी वह बेटी का पिता था। उसने रिश्ता कलंकित किया है। उसे जेल भेजा जाए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:mahila