ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगरामैनपुरी में एलपीजी टैंकर पलटा, गांव खाली कराए

मैनपुरी में एलपीजी टैंकर पलटा, गांव खाली कराए

मैनपुरी में कस्बा घिरोर के मैनपुरी रोड पर पेट्रोल पंप के निकट शुक्रवार को तड़के सुबह 3:30 बजे के करीब एक गैस टैंकर पलट गया। टैंकर पलटते ही उसमें से गैस का रिसाव होने लगा। जानकारी होते ही इलाके में...

मैनपुरी में एलपीजी टैंकर पलटा, गांव खाली कराए
हिन्दुस्तान टीम,आगराFri, 29 Dec 2017 08:01 AM
ऐप पर पढ़ें

मैनपुरी में कस्बा घिरोर के मैनपुरी रोड पर पेट्रोल पंप के निकट शुक्रवार को तड़के सुबह 3:30 बजे के करीब एक गैस टैंकर पलट गया। टैंकर पलटते ही उसमें से गैस का रिसाव होने लगा। जानकारी होते ही इलाके में हड़कंप मच गया। खबर मिलते ही पुलिस ने 1 किमी इलाके को खाली करा लिया है। आसपास के गांव में भी आग न जलाने की चेतावनी जारी कर दी गई है।

घटना की जानकारी पाते ही फायर ब्रिगेड के क्षेत्राधिकारी मनु शर्मा फायर ब्रिगेड की आधा दर्जन टीमों के साथ मौके पर पहुंच गए हैं। एम्बुलेंस भी बुला ली गई हैं। पुलिस की मौजूदगी में रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू हो गया है। थाना प्रभारी आशीष कुमार ने बताया रात 3:30 बजे टैंकर की सूचना मिलते ही स्पीकर से पूरे कस्बे में सुबह 8:00 बजे तक घर के बाहर या अंदर आग में जलाने की चेतावनी जारी कर दी गई है। फर्रुखाबाद और शाहजहांपुर से बचाव की टीम बुलाई जा रही हैं। टैंकर में एलपीजी गैस बताई जा रही है। घटना स्थल के पास पेट्रोल पंप भी हैं इसलिए अधिक सतर्कता बरती जा रही हैं।

एसपी राजेश का कहना है कि गैस रिसाव को बंद करने की कोशिश की जा रही है। लोगों से अपील कर दी गई है कि वे आग न जलाएं। घटना की जानकारी मिलते ही पूरे कस्बे में दहशत है। लोग घटना स्थल के 1 किमी दूर है और अनहोनी की आशंका से भयभीत है। ग्रामीण क्षेत्रों में भी लोग दौड़ दौड़ कर घरों के बाहर आग में जलाने की अपील कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें