DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मैनपुरी: हाईकोर्ट से शादी कर घर लौट रहे प्रेमी युगल इटावा से अगवा

मैनपुरी: हाईकोर्ट से शादी कर घर लौट रहे प्रेमी युगल इटावा से अगवा

इलाहाबाद हाईकोर्ट से प्रेम विवाह कर लौट रहे प्रेमी युगल को हथियारों के बल पर अगवा कर लिया गया। इटावा शहर के भरथना चौराहे के निकट दोनों को अगवा किया गया। घटना की तहरीर इटावा पुलिस को दी गई है। मामला किशनी थाना क्षेत्र के ग्राम नगला बनी से जुड़ा है। प्रेमी युगल के अगवा होने से इटावा और मैनपुरी पुलिस में हड़कम्प मच गया है। उनकी तलाश की जा रही है।

इटावा पुलिस को दी गई तहरीर में किशनी थाना क्षेत्र के ग्राम नगला बने शमशेर गंज निवासी गौरव पुत्र रणवीर सिंह यादव ने जानकारी दी कि उसके भाई अनुराग यादव के ग्राम बरुआ हार निवासी 24 वर्षीय अलका पुत्री रामगोपाल यादव के साथ प्रेम संबंध है। दोनों सोमवार की रात इलाहाबाद हाईकोर्ट से शादी कर कार से घर लौट रहे थे। इटावा फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के भरथना चौराहे के निकट मंगलवार को तड़के 2 बजे के करीब लड़की के पिता रामगोपाल यादव पुत्र हाकिम सिंह ने अपने सहयोगी संतोष यादव पुत्र अज्ञात निबासी बरुआहार, बृजेश यादव पुत्र अज्ञात निवासी नगला बल थाना एलाऊ व 7 अज्ञात के साथ उसके भाई अनुराग तथा उसकी पत्नी अलका को हथियारों के बल पर अगवा कर लिया। और दोनों को जान से मारने की धमकी देकर अपने साथ ले गए।

इटावा और मैनपुरी पुलिस युगल की तलाश में जुटी

घटना की जानकारी मिलते ही इटावा पुलिस ने किशनी पुलिस को घटनाक्रम से अवगत कराया। दोनों जनपद की पुलिस अगवा किए गए प्रेमी युगल की तलाश में जुट गई है। बताया गया है कि अनुराग और अलका के बीच लंबे समय से प्रेम संबंध चल रहे थे। दोनों के बीच के संबंध जगजाहिर हुए तो विरोध शुरू हो गया। इसी बीच पिछले माह 17 अगस्त को अनुराग और अलका घर से गायब हो गए। परिजनों ने तलाश किया लेकिन कोई जानकारी ना मिलने के बाद 29 अगस्त को रामगोपाल ने अपनी पुत्री के गायब होने का मुकदमा किशनी थाने में अनुराग और उसके सहयोगी के खिलाफ करा दिया। तब से किशनी पुलिस भी दोनों की तलाश में जुटी हुई है। लेकिन अब दोनों के अगवा होने के बाद उनकी बरामदगी के लिए पुलिस ने पूरा जोर लगा दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:lover and his beloved abducted after marriage in Etawah