DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कासगंज में मेंथा ऑयल व्यापारी से तमंचा के बल पर पांच लाख लूटे

शहर से घर जाते समय अमरपुर पुल के समीप मेंथा ऑयल व्यापारी से बदमाशों ने पांच लाख रुपये की लूट को अंजाम दिया। बदमाशों ने ओवरटेक कर व्यापारी की बाइक रोकी और तमंचे के बल पर लूट की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद बाइक सवार बदमाश फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही डायल 100 पुलिस मौके पर पहुंच गई। काफी देर तक बदमाशों की तलाश की गई, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा। एएसपी ने भी घटना स्थल पर पहुंचकर पीड़ित से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली है।

कोतवाली क्षेत्र के मनोटा गांव निवासी रोहताश कुमार की कासगंज शहर के सहावर गेट इलाके में मेंथा ऑयल की दुकान है। बुधवार की शाम दुकान बंद करने के बाद वह बाइक से अपने घर जा रहे थे। जैसे ही वो अमरपुर पुल के पास पहुंचे, पीछे से दूसरी बाइक पर बदमाशों ने ओवरटेक कर व्यापारी की बाइक को रुकवा लिया। जब तक व्यापारी कुछ समझ पाता, बदमाशों ने तमंचा दिखाकर उससे मौजूद पांच लाख रुपये लूट लिए। बदमाश बाइक पर ही अहरोली की ओर भाग निकले। इसके बाद व्यापारी ने चीखपुकार शुरू की। आसपास से गुजर रहे लोग इकट्ठा हुए और डायल 100 पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित से बातचीत करने के बाद बदमाशों को तलाश किया, लेकिन कहीं भी सुराग नहीं मिला। इसके बाद उच्चाधिकारियों को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंचे एएसपी डॉ. पवित्र मोहन त्रिपाठी ने पीड़ित से बातचीत कर पूरे मामले की जानकारी ली है और पुलिस को बदमाशों की तलाश में लगा दिया है।

कासगंज कोतवाली क्षेत्र के अमरपुर पुल के पास मेंथा ऑयल व्यापारी प्रदीप से पांच लाख रुपये लूटने की जानकारी मिली है। घटना स्थल का मौका मुआयना किया है। पीड़ित व्यापारी से तहरीर ले ली गई है। मामले में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी, जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा।

- सुशील घुले, एसपी, कासगंज।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Loot with Mentha oil businessman in Kasganj