ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगरालॉकडाउनः विशेष रेलगाड़ियों से भेजें देशभर में जरूरी सामान

लॉकडाउनः विशेष रेलगाड़ियों से भेजें देशभर में जरूरी सामान

कोरोना वायरस के दौरान लॉकडाउन के बीच रेलवे ने व्यापारियों को बड़ी राहत दी है। रेलवे ने जरूरी सामान देश के विभिन्न शहरों तक पहुंचाने के लिए स्पेशल मालगाड़ियों के परिचालन का निर्णय लिया है। स्पेशल...

लॉकडाउनः विशेष रेलगाड़ियों से भेजें देशभर में जरूरी सामान
हिन्दुस्तान टीम,आगराWed, 08 Apr 2020 07:03 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस के दौरान लॉकडाउन के बीच रेलवे ने व्यापारियों को बड़ी राहत दी है। रेलवे ने जरूरी सामान देश के विभिन्न शहरों तक पहुंचाने के लिए स्पेशल मालगाड़ियों के परिचालन का निर्णय लिया है। स्पेशल मालगाड़ियों से आगरा के व्यापारी अपना माल देशभर में पहुंचा सकते हैं।

आगरा मंडल के पीआरओ एसके श्रीवास्तव ने बताया कि 00646/00647 नई दिल्ली-चेन्नई दैनिक पार्सल विशेष गाड़ी का संचालन 9 अप्रैल से 14 अप्रैल तक होगा। यह गाड़ी चेन्नई से नई दिल्ली की ओर आते समय सुबह 5.35 बजे आगरा कैंट स्टेशन पहुंचेगी। नई दिल्ली से चेन्नई के लिए चलने वाली ट्रेन रात 9.40 पर आगरा कैंट पहुंचेगी। इसी तरह सलचापरा-लिंच पार्सल विशेष रेलगाड़ी चलेगी। लिंच से 9 अप्रैल को और सलचापरा से 13 अप्रैल को यह ट्रेन चलेगी। लिंच से 9 अप्रैल की शाम 6 बजे चलकर ट्रेन अगले दिन दोपहर 2.55 पर आगरा फोर्ट पहुंचेगी।

सलचापरा से ट्रेन 13 अप्रैल को शाम 7 बजे चलकर अगले दिन रात 11.30 बजे आगरा फोर्ट स्टेशन पहुंचेगी। गाड़ी संख्या 00762 निजामुद्दीन से रेनीगुंटा के लिए आरएमटी दूध दूरंतो विशेष ट्रेन 10 अप्रैल को चलेगी। यह ट्रेन निजामुद्दीन से सुबह 6 बजे चलकर 8 बजे आगरा कैंट पहुंचेगी। इन ट्रेनों में माल भेजने के इच्छुक व्यापारी आगरा कैंट स्टेशन जाकर पार्सल में अपना सामान बुक कराकर भेज सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए वाणिज्य नियंत्रक से मो. नं. 9760537860 पर संपर्क कर सकते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें