DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  आगरा  ›  पुलिस चौकी के पास दुकान में लाखों की चोरी

आगरापुलिस चौकी के पास दुकान में लाखों की चोरी

हिन्दुस्तान टीम,आगराPublished By: Newswrap
Mon, 24 May 2021 10:10 PM
पुलिस चौकी के पास दुकान में लाखों की चोरी

आगरा। चोर बेखौफ हो गए हैं। शनिवार की रात चोरों ने पुलिस चौकी के पास कपड़ों की दुकान साफ कर दी। चोरी के बाद चौकी के सामने से गए। सीसीटीवी कैमरे में यह दृश्य कैद हुआ है। घटना से व्यापारियों में रोष है।

सीतानगर, रामबाग निबासी रामदयाल की थाना एत्मादुद्दौला की डिवीजन पुलिस चौकी के पास रेडीमेड कपड़ों की दुकान है। चोरों ने दुकान के पिछले हिस्से में लगी टिन शेड को हटाकर प्रवेश किया। दुकान का सामान पास में रखी खाली ठेल पर लाद लिया। ठेल एक फल विक्रेता की थी। चोर करीब डेढ़ लाख रुपये के कपड़े ठेल पर रखकर ले गए। पुलिस चौकी के सामने से ठेल लेकर निकले। पुलिस का कहीं अता-पता नहीं था। जिस दौरान चोर निकल रहे थे चौकी के पास पीआरवी खड़ी थी। सीसीटीवी कैमरे में दिख रही है। पुलिस कर्मियों ने ठेल पर सामान लादकर ले जाने वालों को टोकना तक उचित नहीं समझा। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

ताला बंद घर में चोरी

टेढ़ी बगिया, बिहारी कुंज निवासी अशोक श्रीवास्तव के घर चोरी हुई है। वह परिवार के साथ अपने गांव गए थे। घर पर ताला बंद था। सोमवार सुबह पड़ोसियों ने उनके घर के ताले टूटे देखे। उन्हें सूचना दी। सूचना पर पुलिस पहुंची। परिवार तब तक नहीं लौटा था।

संबंधित खबरें